आमिर खान के बेटे जुनैद का बाॅलीवुड डेब्यू, इस फिल्म में आएंगे नज़र

Amir Khan, Son, Junaid Khan, Bollywood Debut, Star Kid

बॉलीवुड में स्टार किड्स का एंट्री लेना अब कोई नई बात नहीं रह गई है। अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सोनम कपूर, अनन्या पांडे सहित कई सितारे हैं, जो बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुके हैं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ये नाम कोई और नहीं बल्कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान का है। जल्द ही जुनैद खान बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार शुरुआत करने जा रहे हैं।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान थिएटर में एक्टिव रहे हैं। लम्बे समय से उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सामने आ रही थीं। खबरें हैं कि जुनैद खान यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है 'महाराज', जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म को रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' का डायरेक्शन वाले सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे।

माना जा रहा है कि फिल्म 'महाराज' एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। इसकी कहानी साल 1862 के एक मशहूर बाबा के केस पर आधारित है, जो अपनी महिला भक्तों का यौन शोषण करता है। फिल्म में ‘महाराज’ यानी विलेन का किरदार एक्टर जयदीप अहलावत निभाते हुए नज़र आएंगे।

वहीं जुनैद खान फिल्म में एक पत्रकार का रोल निभाएंगे, जो ‘महाराज’ से सीधी टक्कर लेता हुआ नज़र आएगा। बता दें कि इस केस में एक महाराज ने मशहूर जर्नलिस्ट और समाजसेवी करसनदाल मुलीजी पर उनके खिलाफ आर्टिकल छापने और हिंदू धर्म के वल्लभाचार्य संप्रदाय को बदनाम करने का आरोप लगाया था। फरवरी 2021 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

वैसे सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन के बाद से आम जनता में स्टार किड्स के प्रति काफी नाराज़गी देखने को मिल रही है। ‘सड़क’, ‘खाली-पीली’ और ‘कुली नं. 1’ इसके हालिया उदाहरण हैं। इन फिल्मों के ट्रेलर को भी दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। आलम तो ये रहा कि फिल्म मेकर्स को यूट्यूब पर लाइक और डिसलाइक के ऑप्शन भी बंद करने पड़ गए थे। ऐसे में एक और स्टार किड के प्रति दर्शकों का रवैया कैसा रहता है, ये तो वक्त ही बताएगा।

बता दें कि जुनैद खान, आमिर खान और रीना दत्त के बेटे हैं। जुनैद अलावा आमिर खान की एक बेटी इरा खान और बेटा आज़ाद राव खान भी हैं। आज़ाद, आमिर खान और किरण राव के बेटे हैं।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm