शादी के एक साल बाद आनंद आहूजा संग जापान में हनीमून मना रही हैं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

शादी के एक साल बाद आनंद आहूजा संग जापान में हनीमून मना रही हैं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूरसोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी ने साल 2018 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शादी के बाद जब भी दोनों साथ आए, किसी न किसी चर्चा में बने रहे। कभी सोनम कपूर के शू लेस बांधकर तो कभी उनके लिए ब्रेकफास्ट तैयार कर आनंद आहूजा ने सबके सामने एक आदर्श पति की छवि बना ली। मगर फिर भी शादी के बाद इनके रिश्ते में एक अधूरापन ज़रूर था और वो था इनका हनीमून पर न जा पाना। जी हां, बॉलीवुड का यह चर्चित जोड़ा पिछले साल शादी के बाद हनीमून पर गया ही नहीं था। मगर अब दोनों मिलकर इस कमी को पूरा करने में लगे हैं।

जापान में मना रहे हनीमून

सोनम कपूर आहूजा इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ जापान में अपना हनीमून मना रही हैं। बता दें कि शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर को कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए जाना पड़ा था। उसके बाद वह अपनी फिल्म "वीरे दी वेडिंग" के प्रमोशन में जुट गईं, जिसकी वजह से दोनों अपने हनीमून के लिए नहीं जा पाए। मगर अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा जापान में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं।

 

जापान से सोनम ने अपने हनीमून की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं खुद से हर दिन पूछती हूं... मैं इस दुनिया में इतनी लकी कैसे हो सकती हूं कि मेरी शादी मेरे बेस्ट फ्रेंड से हुई। आनंद और मैं शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा सके थे। इसलिए हमारी इस ट्रिप में हम अपना हनीमून, एनिवर्सरी, बर्थडे सब एक साथ मना रहे हैं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि हमारे इंतज़ार का फल बहुत मीठा रहा। मैंने अपनी ज़िंदगी का सबसे अच्छा वक्त इन दिनों बिताया है। शुक्रिया लव।"

 

इसके साथ ही सोनम कपूर ने जापान की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं।

 

हनीमून की इन तस्वीरों में सोनम कपूर और आनंद आहूजा का प्यार बस देखते ही बन रहा है।

 

बात करें वर्क फ्रंट की तो सोनम कपूर जल्द ही फिल्म “द ज़ोया फैक्टर” में नज़र आने वाली हैं। इससे पहले वे फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में पापा अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आई थीं। यह फिल्म समलैंगिकता पर आधारित थी।

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।