‘ये है मोहब्बतें’ के नए ट्विस्ट में मिलेंगे दिव्यांका-करण, बच्चा ला सकता है करीब

‘ये है मोहब्बतें’ के नए ट्विस्ट में मिलेंगे दिव्यांका-करण, बच्चा ला सकता है करीब

स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘ये है मोहब्बतें’ से फिलहाल दर्शक खासे नाराज़ चल रहे हैं। शो के नए ट्विस्ट को नेगेटिव प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके कारण इस बार शो की टीआरपी रेटिंग काफी नीचे हो गई है। 


आदि की मौत से शो पर संकट


शो के हालिया ट्रैक में आदित्य भल्ला की मौत के बाद से इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) भल्ला फैमिली से अलग रह रही हैं। उनके पति रमन भल्ला (करण पटेल) उनसे नफरत करने लगे हैं और उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहते हैं। इस नए ट्रैक के बाद से शो के फैंस ‘ये है मोहब्बतें’ को बंद करने के लिए सोशल मीडिया पर हैशटैग चला रहे हैं। शो की गिरती टीआरपी का आलम यह रहा कि चैनल को इसका टेलीकास्ट टाइम भी बदलना पड़ा। मगर सूत्रों की मानें तो एकता कपूर रमन (करण पटेल) और इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) को करीब लाकर फिर से ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस को इंप्रेस करने का मूड बना रही हैं।


Twist in Yeh Hai Mohabbatein


Image Source : Instagram/Abhishek Verma


रमन-इशिता का ओल्ड स्कूल रोमांस


दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरिट एक्टर्स में से एक हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ का लीड पेयर होने के कारण इशरा (इशिता और रमन) को उनके फैंस साथ में ही देखना पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि उनके अलगाव का ट्रैक आते ही शो की टीआरपी गिरने लग जाती है। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने सेट से अपनी और करण पटेल की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साइकिल पर बैठे नज़र आ रहे हैं। हालांकि, रमन इसमें भी कुछ नाराज़ से दिख रहे हैं पर यह इन दोनों की एक नई शुरूआत भी हो सकती है।


Divyanka Tripathi   Karan Patel


Image Source : Instagram/Divyanka Tripathi Dahiya


फिर बच्चे में बसेगी रिश्ते की जान


गौरतलब है कि टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की शुरूआत से ही रमन भल्ला (करण पटेल) और इशिता अय्यर (दिव्यांका त्रिपाठी) को उनके बच्चे एक-दूसरे के करीब लाते रहे हैं। सबसे पहले वे दोनों रूही (अदिति भाटिया) के लिए एक हुए थे और फिर पीहू के लिए साथ बने रहे। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि रोशनी (विदिशा श्रीवास्तव) आदित्य भल्ला के बच्चे की मां बनने वाली हैं। सूत्रों की मानें तो रमन और इशिता इस बच्चे को पालने के लिए एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं।


Vidisha Srivastava in Ye Hai Mohabbatein


Image Source : Instagram/Abhishek Verma


… और भी हैं सरप्राइज़


फिलहाल शो में सिर्फ रमन और इशिता को करीब लाने पर ही विचार नहीं चल रहा है। हालिया ट्रैक से लग रहा है कि बहुत जल्दी हमें आलिया (कृष्णा मुखर्जी) की दूसरी शादी की खबर भी मिल सकती है। शो में कुछ दिनों पहले शगुन (अनीता हसनंदानी) आलिया को दूसरी शादी के लिए मनाती हुई नज़र आई थीं। वहीं, रूही (अदिति भाटिया) की शादी की बात भी चल सकती है। टीवी गलियारे से खबर उठी थी कि अदिति भाटिया शो को अलविदा कह रही हैं। हालांकि अदिति भाटिया ने ऐसी किसी भी खबर को निराधार बताया है।


pjimage


Image Source : Instagram/Krishna Mukherjee


दर्शकों का रवैया देखकर लग रहा है कि इस बार उनका दिल जीतने के लिए ‘ये है मोहब्बतें’ की टीम को डबल मेहनत करनी पड़ेगी। ऑल द बेस्ट! 


ये भी पढ़ें :