ये रिश्ता क्या कहलाता हैः नायरा की हुई मौत, पारुल चौहान के बाद शिवांगी जोशी ने भी छोड़ा सीरियल?

ये रिश्ता क्या कहलाता हैः नायरा की हुई मौत, पारुल चौहान के बाद शिवांगी जोशी ने भी छोड़ा सीरियल?

स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" इन दिनों टीआरपी की रेस में पिछड़ रहा है। यही वजह है कि शो के मेकर्स ने सीरियल में नया ट्विस्ट लाने के लिए नायरा के किरदार को कर दिया है मौत के हवाले। जी हां, जल्द ही सीरियल में नायरा की मौत का सीक्वेंस दिखाया जाएगा। मगर क्या इसके पीछे की वजह सिर्फ सीरियल की गिरती टीआरपी है या फिर कुछ और। खबर है कि सीरियल में स्वर्णा का किरदार निभा चुकीं पारुल चौहान के बाद शिवांगी जोशी भी सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं।


तो इसलिए हुई नायरा की मौत


सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के हालिया ट्रैक की बात करें तो कार्तिक अपनी नायरा पर मिहिर को लेकर शक करने लगा है। कार्तिक के दिल में उठने वाली जलन की आग को हवा देने का काम किया है मिहिर की गर्लफ्रेंड ने, जिसे नायरा को लेकर इनसिक्योरिटी है। कार्तिक की यही जलन दोनों के रिश्तों के बीच खटास ले आएगी। इसके बाद घर से गुस्से में निकली नायरा का उसकी कार से एक्सीडेंट हो जाएगा और इसी एक्सीडेंट में हो जाएगी नायरा की मौत।


Naira's Death5


सीरियल में आएगा 5 साल का लीप


अगर आप कायरा यानि कार्तिक- नायरा के फैन हैं तो ये खबर आपको ज़रूर निराश कर सकती है। मगर हम आपको बता दें कि नायरा की मौत से आपको ज्यादा परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि उसकी मौत सीरियल में होगी तो मगर सिर्फ उसके परिवार वालों के लिए। असल में नायरा ज़िंदा होंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही सीरियल में 5 साल का लीप आने वाला है। इस लीप के बाद हम देखेंगे कि कार्तिक- नायरा अलग हो चुके हैं। खबर तो ये भी है कि लीप के बाद नायरा को मम्मी बनते हुए भी दिखाया जाएगा यानि नायरा एक सिंगल पेरेंट के रूप में अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए नज़र आएंगी।


Naira's Death1


पहले भी आ चुका है ऐसा ट्विस्ट


इससे पहले भी जब सीरियल में लीप लिया गया था तो कुछ इसी तरह का ट्विस्ट दिखाया गया था। तब भी लीप के बाद कार्तिक- नायरा का सेपरेशन हो गया था। फर्क बस इतना है कि इस बार सीरियल में नायरा की मौत का ट्विस्ट लाया गया है। अब ये ट्विस्ट दर्शकों को अपनी तरफ कितना खींच पता है, यह तो वक़्त ही बताएगा।


इमेज सोर्सः Instagram 


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है। 


ये भी पढ़ें-


Good News: कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी हैं प्रेगनेंट, घर में गूंजने वाली है नए मेहमान की किलकारी


अनुष्का शर्मा को हुई यह गंभीर बीमारी, क्या यहीं खत्म हो जाएगा उनका फिल्मी करियर


“कसौटी ज़िंदगी की” में करण सिंह ग्रोवर के मिस्टर बजाज बनने पर रोनित राॅय ने कही यह बड़ी बात