काजोल पर टूटा दुखों का पहाड़, ससुर के निधन के बाद अब मां तनुजा भी अस्पताल में भर्ती

काजोल पर टूटा दुखों का पहाड़, ससुर के निधन के बाद अब मां तनुजा भी अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के घर इस समय एक के बाद एक दुखों का पहाड़ टूट रहा है। कुछ दिनों पहले उनके ससुर और बॉलीवुड के दिग्गज एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। हाल ही में उनकी प्रेयर मीट भी रखी गयी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई दोस्त काजोल और अजय देवगन को ढांढस बंधाने के लिए शामिल हुए थे। मगर अब खबर आ रही है कि काजोल की मां और वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की तबियत भी बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


Kajol's mother Tanuja Admitted in Hospital1


तनुजा को हुई ये गंभीर बीमारी


बता दें कि एक्ट्रेस तनुजा को पेट से संबंधित बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था। ऐसी जानकारी सामने आई है कि उन्हें डायवर्टिक्युलाइटिस (Diverticulitis) नाम की बीमारी हुई है, जिसके कारण उनकी सर्जरी हुई है। आमतौर पर यह बीमारी 40 साल की उम्र या उसे पार कर चुके लोगों को होती है। इसमें पाचन नली में जब डायवर्टिक्युला यानी छोटे-छोटे पाउच बन जाते हैं और इंफेक्शन या जलन का कारण बनते हैं तो उसे डायवर्टिक्युलाइटिस कहा जाता है। इस बीमारी की कई स्टेजेस होती हैं। खबर है कि तनुजा की परेशानी बढ़ने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी।


Kajol's mother Tanuja Admitted in Hospital2


ससुर के निधन पर फूट- फूट कर रोईं थीं काजोल


27 मई को अजय देवगन के पिता और काजोल के ससुर का निधन हो गया था। इस दौरान काजोल काफी ग़मगीन नज़र आईं। इतना ही नहीं, जब उन्होंने अभिषेक और ऐश्वर्या राय को आते हुए देखा तो ऐश्वर्या के गले लगकर फूट- फूट कर रोईं भी। काजोल और ऐश्वर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। आप भी देखिए ये वायरल वीडियो, जिसमें ससुर के निधन से दुखी काजोल को ऐश्वर्या राय सहारा देती हुई नज़र आ रही हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




ससुर के निधन के 3 दिन बाद मां तनुजा अस्पताल में भर्ती


वीरू देवगन के निधन के महज 3 दिन बाद काजोल की मां तनुजा को अस्पताल में भर्ती किया गया। खबर है कि सर्जरी के बाद 75 वर्षीय तनुजा की हालत बेहतर है। काजोल इस दौरान अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचीं। माना जा रहा है कि उन्हें एक हफ्ते तक अस्पताल में ही रहना होगा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।  


इमेज सोर्सः Instagram


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


ये भी पढ़ें-


अजय देवगन के पिता और बाॅलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का मुंबई में निधन


ये रिश्ता क्या कहलाता हैः नायरा की हुई मौत, पारुल चौहान के बाद शिवांगी जोशी ने भी छोड़ा सीरियल?


सलमान खान की बढ़ती उम्र पर ये क्या बोल गईं दिशा पाटनी, भड़के भाईजान ने दिया ये करारा जवाब