4 बार जब अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहीं जया बच्चन

4 बार जब अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहीं जया बच्चन

जया बच्चन (Jaya Bachchan) मंगलवार को राज्यसभा में दिए अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. मंगलवार को जया बच्चन ने कहा था, ''सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग हैं, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते हैं। मुझे शर्म आती है कि हमारे एक सदस्य ने सोमवार को लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए इंडस्ट्री के लोगों को भड़काया जा रहा है। जिन लोगों ने फिल्मी दुनिया से अपना नाम कमाया, आज वो ही इसे गटर बोल रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं।''

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपने मन की बात को बेबाकी से लोगों के सामने रखा है। उन्होंने आज से पहले भी कई मौकों पर अपनी बातों को बेबाकी से लोगों के सामने रखा है। इसलिए आज हम आपको जया बच्चन के ऐसे 4 बयान बताने वाले हैं, जिनकी वजह से वह सुर्खियों में रह चुकी हैं।

मुझे शाह रुख खान को थप्पड़ मारना चाहिए था!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाह रुख खान (Shahrukh Khan)ने साल 2008 में कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ बोला था, जिस वजह से सलमान और शाहरुख के बीच लड़ाई हो गई थी। इस पर एक इंटरव्यू में बात करते हुए जया बच्चन ने कहा था, अगर ऐसा उनके घर पर हुआ होता तो उन्होंने अपने बेटे की तरह की शाह रुख खान को थप्पड़ मारा होता। 

पहली बार इस वजह से अमिताभ बच्चन से डर गईं थी जया

सिम्मी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया था कि जब वह पहली बार अमिताभ बच्चन से मिली थीं तो मैं काफी डर गई थी क्योंकि मुझे लगा कि वो बहुत अलग हैं और यदि वह मुझे कोई निर्देश देते थे तो मैं मान लेती थीं। उन्होंने कहा, ''अमिताभ बच्चन से पहली बार मिलने पर मुझे खतरा दिखाई दिया। मुझे लगा कि वह मुझे कुछ भी बोलते हैं तो मुझे करना चाहिए। मैं उन्हें खुश करना चाहती थी क्योंकि यह कुछ ऐसा था जो मेरे पास आसानी से नहीं आता।'' 

हैप्पी न्यूईयर फिल्म पर जया बच्चन का बयान

जया बच्चन से जब मुंबई लिटरेचर फेस्टिवल उनके बेटे अभिषेक की फिल्म हैप्पी न्यूईयर के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था कि ''यह फिल्म बहुत ही बकवास'' है। 

जब पैपाराज़ी पर गुस्सा हो गईं थी जया बच्चन

जब जया बच्चन और ऐश्वर्या राय एक ईवेंट के लिए जा रही थीं, तब पैपाराज़ी में से किसी ने चिल्लाते हुए ऐश बोला था। इस पर जया बच्चन काफी नाराज़ हो गई थीं। उन्होंने इस पर गुस्सा करते हुए कहा था, ये ऐश क्या है? वह तुम्हारी स्कूल की दोस्त है क्या? हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह से रिएक्ट किया हो।

Beauty

WIPEOUT Germ Killing Hand Cream

INR 149 AT MyGlamm