सीरियल "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" ने पूरे किए 18 साल | POPxo Hindi | POPxo
Home
18 साल पहले इस दिन ने बदल दी थी एकता कपूर और स्मृति ईरानी की ज़िन्दगी

18 साल पहले इस दिन ने बदल दी थी एकता कपूर और स्मृति ईरानी की ज़िन्दगी

छोटे पर्दे के इतिहास में सबसे चर्चित सीरियल्स में से एक "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" को पूरे 18 साल हो चुके हैं। इस सीरियल ने सोप क्वीन एकता कपूर और यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी की ज़िन्दगी बदल कर रख दी। इस सीरियल ने 18 साल से भी ज्यादा समय तक छोटे पर्दे पर राज किया। कहना गलत नहीं होगा कि छोटे पर्दे पर सास- बहू ड्रामे की शुरुआत इसी सीरियल से हुई थी। घर में तुलसी के पौधे की पूजा हो या फिर आदर्श बहू की छवि, स्मृति ईरानी ने तुलसी के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली। अब इस सीरियल के 18 साल पूरे होने पर एकता कपूर और स्मृति ईरानी ने पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए अपने- अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस समय की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखकर आप भी फ्लैशबैक में जाये बिना नहीं रह पाएंगे।


एकता ने किया सबको धन्यवाद


एक इंटरव्यू में छोटे पर्दे की सोप क्वीन एकता कपूर ने कहा था कि ये सीरियल उनके दिल के सबसे ज्यादा करीब है और उनका बस चलता तो वो इस सीरियल को कभी ख़त्म ही नहीं होने देतीं। अब इस सीरियल के 18 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी फोटो पोस्ट करते हुए एकता ने लिखा है, ‘18 साल पहले इस दिन ने मेरी पूरी ज़िन्दगी बदल कर रख दी।’ यही वो दिन था जब तुलसी के रूप में एक लोकप्रिय किरदार ने जन्म लिया था। एकता ने अपनी पोस्ट में स्टार प्लस चैनल सहित रोनित बोस रॉय, शोभा कपूर और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया है जिन्होंने "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" को बनाने में मदद की थी।





इस फोटो के साथ ही एकता कपूर ने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो इस सीरियल के फेमस टाइटल ट्रैक पर नजर आई थी। आप भी देखें ये वीडियो और ताजा करें अपनी पुरानी यादों को…





जब स्मृति ईरानी को नहीं मिल रहा था काम


एकता कपूर के साथ ही यूनियन मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने भी "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" की पुरानी फोटो पोस्ट कर एकता कपूर और शोभा कपूर को धन्यवाद देते हुए लिखा है - ‘18 साल पहले शुरू हुए मेरे इस सफर ने मेरी ज़िन्दगी को बदल कर रख दिया। एकता ने मुझ पर उस समय विश्वास किया जब कोई भी मुझे काम नहीं दे रहा था।’ स्मृति ईरानी ने इस सीरियल के सभी चाहने वालों और अपने दोस्तों को भी उनके साथ और दुआओं के लिए धन्यवाद किया है।





कायम है एकता कपूर और स्मृति ईरानी का दोस्ताना


ये सीरियल भले ही सालों पहले ख़त्म हो चुका हो मगर 18 साल पहले शुरू हुई एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती आज भी कायम है। दोनों ही अपनी मुलाकातों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा था - जहां रिश्तों के रूप नहीं बदले। यानी समय जरूर बदल गया, मगर इन दोनों के रिश्ते आज भी पहले जैसे ही हैं।  





इमेज सोर्सः Instagram


इन्हें भी पढ़ें 


तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं


जानें, कहां गुम हो गए वो टीवी सितारे जो कभी आपकी आंखों का तारा हुआ करते थे


अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट


तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार     

प्रकाशित - जुलाई 4, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड