बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ट्रेंड बनकर छा गई हैं स्ट्राइप्स, क्या आपने खरीदीं?

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ट्रेंड बनकर छा गई हैं स्ट्राइप्स, क्या आपने खरीदीं?

फैशन का रंग हर पल बदलता रहता है। जो बॉलीवुड सेलेब्स पहन लेते हैं, वही फैशन बन जाता है। ऐसे में अपनी वॉर्डरोब को ट्रेंडी कपड़ों से अपडेट रखना और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है। हम आपको बता दें कि आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच स्ट्राइप्स का फैशन सर चढ़ कर बोल रहा है। यहां तक कि कांस फेस्टिवल में पहुंची दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और हुमा कुरैशी भी खुद को स्ट्राइप्स वाली ड्रेस पहनने से नहीं रोक सकीं। आप भी इन सेलेब्स से प्रेरणा लेते हुए अपने बॉडी टाइप के हिसाब से पैंट, स्कर्ट, मिडी या फिर गाउन पर अलग- अलग डिजाइन की स्ट्राइप्स वाली ड्रेसेस खरीद सकती हैं।


चौड़ी स्ट्राइप्स


अगर आपकी हाइट ज्यादा है या फिर आपका बॉडी टाइप स्लीक है तो आपके ऊपर चौड़ी स्ट्राइप्स वाली ड्रेसेस ज्यादा अच्छी लगेंगी। इस तरह की स्ट्राइप्स में आपकी बॉडी स्लीक के बजाय थोड़ी हेल्दी नजर आएगी। दीपिका पादुकोण का भी बॉडी टाइप स्लीक है और उनकी हाइट भी ज्यादा है इसलिए डिजाइनर टोम निक ने कांस के दौरान दीपिका के लिए रेम्बो कलर की चौड़ी स्ट्राइप्स वाली इस कैंडी ड्रेस को सेलेक्ट किया। अगर आपका बॉडी टाइप भी दीपिका की तरह स्लीक है तो आप भी अपने लिए इस तरह की स्ट्राइप्स वाली ड्रेस ले सकती हैं।


Deepika Padukone


वर्टिकल स्ट्राइप्स


वर्टिकल स्ट्राइप्स वाली ड्रेसेस खासतौर पर उन लड़कियों को पहननी चाहिए जो अपने आप को पतला दिखाना चाहती हों। इस तरह की स्ट्राइप्स आपकी बॉडी को स्लीक दिखाने में मदद करती है। कांस में एक मौके पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी ऐसी ही स्टाइप्स वाली एक ड्रेस पहनी थी। हुमा कुरैशी के लिए ये ड्रेस मदर ऑफ पर्ल ने डिजाइन की है। अगर आपको भी स्ट्राइप्स पसंद हैं और बॉडी टाइप थोड़ा बल्की है तो इस तरह की स्ट्राइप्स आपके लिए बेस्ट रहेंगी।


Huma


तिरछी स्ट्राइप्स


इन स्ट्राइप्स की सबसे अच्छी बात ये होती है कि की इसे स्लीक और बल्की दोनों तरह की बॉडी टाइप वाली लड़कियां पहन सकती हैं। सोनम कपूर ने भी कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस तरह की स्ट्राइप्स वाली ड्रेस को कैरी किया, जिसे लंदन की डिजाइनर एमिलिया विकस्टेड ने डिजाइन किया है। इस आउटफिट में सोनम काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं, इसलिए तिरछी स्ट्राइप्स की एक ड्रेस तो आपके वॉर्डरोब में होनी ही चाहिए।


Sonam


वर्टिकल स्ट्राइप्स प्लाजो


अगर आपकी हाइट कम है तो इस तरह के प्लाजो आपके लिए ही बने हैं। लंबी स्ट्राइप्स आपकी हाइट को भी लंबा दिखाने का भ्रम पैदा करती हैं। इन प्लाजो को स्टाइल देने के लिए आप चाहें तो चौड़ी स्ट्राइप्स वाला शार्ट टॉप पहन सकती हैं। एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने भी कुछ इसी तरह के स्ट्राइप्स वाले आउटफिट को खूबसूरती के साथ कैरी किया है।  


Kriti


इन्हें भी देखें


सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय, कांस में क्या था इन हसीनाओं के बीच कॉमन ? 


ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, आते ही छा गईं इंस्टाग्राम पर


खूबसूरती बढ़ाने के लिए महंगे काॅस्मेटिक्स नहीं सिर्फ एक केला ही काफी है


अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट