सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय, क्या है इन हसीनाओं के बीच कॉमन ?

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय, क्या है इन हसीनाओं के बीच कॉमन ?

हर साल की तरह इस साल भी कांस फिल्म फेस्टिवल में  ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर सबको अपना दीवाना बना दिया। अपनी ड्रेसेस, मेकअप और हेयर स्टाइल्स को लेकर ये तीनों ही बॉलीवुड बालाएं हमेशा ही कांस में छाई रहती हैं। इस साल से हुमा कुरैशी और माहिरा खान ने भी कांस में अपना जोरदार डेब्यू कर दिया है। अपने- अपने लुक्स में इन सभी एक्ट्रेसेस ने कांस में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। मगर क्या आपने नोटिस किया कि इन सभी एक्ट्रेसेस के लुक्स में एक बात बिलकुल कॉमन थी, और वो था इनका हेयर स्टाइल। जी हां, कांस में इन सभी एक्ट्रेसेस ने सेंटर पार्टिंग हेयर स्टाइल बनाया था। इससे यह साफ हो गया है कि पिछले काफी समय से चल रही साइड पार्टिंग को साइड करते हुए एक बार फिर ये सिंपल सा हेयर स्टाइल फैशन में आ गया है। अगर आपने नहीं नोटिस किया तो हम आपको दिखाते हैं इन सभी एक्ट्रेसेस का मिलता जुलता हेयर स्टाइल।


दीपिका पादुकोण


कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण का यह दूसरा साल था। पिछले साल भी दीपिका अपनी ड्रेसेस, मेकअप और हेयर स्टाइल को लेकर खासा चर्चा में बनी हुई थीं। इस साल भी दीपिका ने अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में अपनी चमक बिखेरी। मगर बात जब हेयर स्टाइल की आई तो दीपिका के हेयर स्टाइलिस्ट ने इस बार उनके लिए सेंटर पार्टिंग को चुना, जो कि दीपिका को सिंपल के साथ स्टाइलिश लुक भी दे रहा था।


Deepu 1 collage


सोनम कपूर


बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन और नई नवेली दुल्हन सोनम कपूर ने इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने 8 साल पूरे कर लिए। हर साल अपने लुक्स को लेकर सोनम न सिर्फ कांस के रेड कारपेट पर बल्कि सोशल मीडिया में भी छाई रहती हैं। इस साल भी जब सोनम व्हाइट कलर की लहंगा चोली पहन कर रेड कारपेट पर उतरीं तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। सोनम के हेयर स्टाइलिस्ट ने इस लहंगा चोली लुक में सेंटर पार्टिंग के साथ उनकी एक सिंपल सी चोटी बनाई थी, जो सोनम को काफी एलिगेंट लुक दे रही थी।


Sonam center collage


ऐश्वर्या राय


कांस में अपने 17 साल पूरे कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती इस फिल्म फेस्टिवल में हर साल एक मिसाल बनकर सामने आती है। इस साल भी ऐश्वर्या ने जब बटरफ्लाई गाउन पहनकर रेड कारपेट पर कदम रखा तो हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया। इस ड्रेस से साथ ऐश्वर्या के हेयर स्टाइलिस्ट ने उनके हेयर स्टाइल में ज्यादा कुछ न करते हुए सिर्फ सेंटर पार्टिंग कर बालों को खुला छोड़ा हुआ था। इसके अलावा भी वो कांस में कई मौकों पर कुछ इसी तरह की हेयर स्टाइल में नजर आईं।


Aish collage %282%29


इनके अलावा कांस में अपना डेब्यू करने वाली हुमा कुरैशी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के हेयर स्टाइलिस्ट ने भी उनके बालों को सेंटर पार्टिंग में ही स्टाइल किया हुआ था।


Huma collage


Mahira collage


इन एक्ट्रेसेस के लुक को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सिंपल सी दिखने वाली ये सेंटर पार्टिंग अब हेयर स्टाइलिंग का नया ट्रेंड बन चुकी है।


इन्हें भी देखें


ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, आते ही छा गईं इंस्टाग्राम पर


खूबसूरती बढ़ाने के लिए महंगे काॅस्मेटिक्स नहीं सिर्फ एक केला ही काफी है


अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट