इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं ऐश्वर्या राय बच्चन | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Fashion
ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, आते ही छा गईं इंस्टाग्राम पर

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, आते ही छा गईं इंस्टाग्राम पर

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू कर लिया है। 11 मई को उनका अकाउंट लाइव हुआ और दो दिन में उनके फ़ॉलोअर्स की संख्या 6 लाख पार कर गई। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी पहली पोस्ट के लिए बेटी अाराध्या के जन्म के समय की एक तस्वीर को चुना, जो कि काफी भावुक थी। इसके बाद ऐश्वर्या ने एक- एक करके कांस फिल्म फेस्टिवल से अपनी तस्वीरें पोस्ट करनी शुरू की। हर साल की तरह इस साल भी कांस के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।    


बेटी अाराध्या के साथ किया इंस्टग्राम पर डेब्यू


5


ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना अकाउंट लाइव होने के कुछ घंटों बाद बेटी अाराध्या के जन्म के समय की फोटो अपलोड की। जिसके साथ उन्होंने लिखा, "और मेरा फिर से जन्म हो गया..." ये तस्वीर पूरी तरह से मदरहुड को समर्पित थी।


बटरफ्लाई बनकर उतरीं कांस के रेड कारपेट पर


Aish collage %281%29


ऐश्वर्या ने जब बटरफ्लाई गाउन पहनकर कांस के रेड कारपेट पर दस्तक दी तो देखने वालों की निगाहें उनपर थम गयीं। उनके इस गाउन को दुबई के फैशन डिजाइनर माइकल सिंको ने डिजाइन किया था। गाउन की खूबसूरती को शेड्स ऑफ़ वॉयलेट, रेड और ब्लू कलर से उभारा गया है। इस बटरफ्लाई गाउन को देखते हुए ऐश्वर्या का मेकअप भी खास रहा। इसके लिए ऐश्वर्या ने अपनी आंखों के लिए ग्लिटरी आई लाइनर को चुना, साथ ही होंठों पर मैट ग्लॉस लिपस्टिक लगाई, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही थी।


क्रिस्टल ड्रेस से बनाया सबको दीवाना


Aish 1 collage


कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने दुसरे दिन ऐश्वर्या ने 'क्रिस्टेलाइज्ड मिन्टेड कस्टम मेड ड्रेस' पहनी थी। इस ड्रेस में ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। क्रिस्टल जैसी दिखने वाली इस ड्रेस को ऐश्वर्या के लिए अमेरिकन फैशन डिजाइनर रामी कैडी ने डिजाइन किया था। क्रिस्टल गाउन में ऐश्वर्या के लुक को खास बनाने के लिए उनकी आंखों पर बोल्ड ब्लैक सुपरलाइनर लगा था। वहीं होंठों पर भी न्यूड लिपस्टिक लगी थी, जो ऐश्वर्या के रेड कारपेट लुक को कम्पलीट कर रही थी।


अाराध्या भी रहीं कांस की लाइमलाइट में


इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में मां- बेटी का खूबसूरत सा रिश्ता भी देखने को मिला। सबकी निगाहें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी बेटी अाराध्या बच्चन पर भी टिकी थीं। अाराध्या ने रेड कलर की सुन्दर सी फ्रॉक पहनकर अपनी मां के साथ कांस में एंट्री ली। ऐश्वर्या ने अाराध्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और एक क्यूट सा वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।





2


इमेज सोर्सः Instagram


इन्हें भी देखें


हर लड़की सुनती है अपनी मम्मी से ये 14 बातें


खूबसूरती बढ़ाने के लिए महंगे काॅस्मेटिक्स नहीं सिर्फ एक केला ही काफी है


सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा रखते हैं कुछ अजीबोगरीब तरह के शौक

प्रकाशित - मई 14, 2018
1 लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड