'वीरे दी वेडिंग': सोनम कपूर की शादी के दो दिन बाद रिलीज हुआ "भंगड़ा ता सजदा"

 'वीरे दी वेडिंग': सोनम कपूर की शादी के दो दिन बाद रिलीज हुआ "भंगड़ा ता सजदा"

सोनम कपूर की शादी का खुमार अभी उतरा भी नहीं था कि शादी के दो दिन बाद ही उनकी आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का दूसरा गाना "भंगड़ा ता सजदा" रिलीज कर दिया गया है। थोड़े समय पहले ही इस फिल्म का पहला गाना "तारीफां" रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया। फिल्म के नए गाने के जरिये पंजाब के ट्रेडिशनल गाने "भंगड़ा ता सजदा" को बिलकुल नए अंदाज में रीक्रिएट किया गया है।  


थोड़ा देसी थोड़ा हॉट है इन वीरों का अंदाज


फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के पहले गाने "तारीफां" में जहां करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया का एकदम बोल्ड लुक देखने को मिला था वहीं इस नए गाने में चारों वीरों का देसी अवतार सामने आया है। "भंगड़ा ता सजदा" में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने मल्टी कलर की लहंगा चोली पहने है। स्वरा का लहंगा तो साइड से ओपन भी है। तो हुआ न ये, थोड़ा देसी थोड़ा हॉट।


आप भी देखिये फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ये जश्न भरा गाना।    

Subscribe to POPxoTV

शादी के बाद सोनम की पहली फिल्म


वैसे तो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर पिछले महीने ही सामने आ गया था मगर सोनम कपूर की शादी के बाद रिलीज हुई ये उनकी पहली फिल्म होगी। इस नए गाने की रिलीज डेट देखकर तो यही लगता है जैसे फिल्म की निर्माता रिया कपूर और एकता कपूर गाने को रिलीज़ करने के लिए सोनम कपूर की शादी का ही इंतजार कर रही थी। क्योंकि ये गाना सोनम कपूर की शादी के ठीक 2 दिन बाद रिलीज किया गया है।


सोनम की शादी में जमकर हुआ 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन


सोनम कपूर की शादी में उनकी सभी वीरें खूब सज-धज कर आयीं थी। इसी बहाने फिल्म का प्रमोशन भी खूब हुआ। सोनम कपूर की तीनों वीरें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और करीना कपूर शादी के हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में नजर आईं।


इन्हें भी देखें


सोनम कपूर की शादी या श्रीदेवी का जाना, कौन ले आया इन कपूर भाई- बहनों को करीब ?


सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में रणबीर कपूर आए आलिया के साथ, देखें सभी तस्वीरें


सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पर भी सेलेब्स ने फाॅलो की संगीत की थीम !


सोनम कपूर या अनुष्का शर्मा, किसका ब्राइडल लुक रहा ज्यादा खूबसूरत ?