इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमैंस करने के लिए ‘राजी’ हो गईं आलिया भट्ट

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमैंस करने के लिए ‘राजी’ हो गईं आलिया भट्ट

फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट की झोली इन दोनों फिल्मों से भरी पड़ी है। उसके अलावा वे अपने निजी जीवन में भी काफी व्यस्त चल रही हैं। दोस्त की शादी से लौट कर आलिया बॉलीवुड के प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुट गईं हैं।


विकी ने किया आलिया को ‘राजी’


कई बड़ी फिल्मों के साथ ही आलिया भट्ट मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राजी’ का भी हिस्सा हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके बताया कि इस फिल्म को रिलीज होने में अब बस 100 दिन रह गए हैं। फिल्म ‘राजी’ में उनके को स्टार विकी कौशल हैं, जो इससे पहले लव शव ते चिकन खुराना, रमन राघव 2.0, मसान व बॉम्बे वेलवेट जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। आलिया भट्ट पहली बार विकी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि अभी इस फिल्म से जुड़ी ज़्यादा जानकारियां साझा नहीं की गई हैं पर यह तस्वीर दोनों के बीच के खास पलों को दर्शाने के लिए काफी है।




 

Ummmm just about a 100 days to go. No biggie :) 💯


A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on




कुछ अलग होगा किरदार


11 मई 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘राजी’ के इस पोस्टर से आलिया भट्ट और विकी कौशल के बीच की शानदार केमिस्ट्री को समझा जा सकता है। इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में हैं, जिसकी शादी एक पाकिस्तानी ऑफिसर (विकी कौशल) से होती है, जो भारत में रहकर जासूसी करता है। फिल्म ‘राजी’ के इस पोस्टर में आलिया भट्ट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं विकी कौशल भी सूट में काफी जंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘राजी’ एक सच्ची घटना पर आधारित है और इसका ज़्यादातर हिस्सा उत्तरी भारत में शूट किया गया है। इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।





फिल्म ‘राजी’ के अलावा दर्शक जल्द ही आलिया भट्ट को रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘गली बॉय’ में और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी देख सकेंगे। फिलहाल आलिया इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।