ब्यूटी

हॉट राइट नाऊ !

arrow icon redirect

क्या आप भी ब्यूटी से जुड़ी हर तरह की जानकारी ढूंढने के लिए बार- बार गूगल पर सर्च करती हैं? तो अब आपकी यह प्रॉब्लम खत्म होने वाली है। POPxo पर आपको ब्यूटी से जुड़ी हर छोटी- बड़ी जानकारी आसानी से मिल जाएगी। हम आपके लिए बना रहे हैं एक खास ब्यूटी गाइड, जो हर वक्त रखेगी आपकी खूबसूरती का ख्याल।

DIY ब्यूटी

अगर आप बाजार के प्रोडक्ट्स पर विश्वास नहीं करती हैं तो ये DIY ब्यूटी टिप्स आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। DIY ब्यूटी टिप्स आपकी त्वचा का ख्याल रखने के साथ ही पॉकेट फ्रेंड्ली भी हैं। 

नेल्स

हाथों की सुंदरता को बढ़ाने के लिए नाखूनों का ख्याल रखना बहुत ज़रूरी है। आपकी इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए हमने आपके लिए बनाई है नेल्स कैटेगरी। इस कैटेगरी में आपको नेल आर्ट से लेकर नेल केयर टिप्स तक, सब कुछ मिलेगा। 

हेयर

बाल छोटे हों या बड़े, वे आपकी खूबसूरती का एक अहम हिस्सा हैं। आपकी इसी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए हमने बनाया है हेयर सेगमेंट। इस सेगमेंट में आपको हेयर केयर और हेयर स्पा से लेकर हेयर हाईलाइटिंग तक से जुड़े हर सवाल का जवाब आसानी से मिल जाएगा।

बाथ एंड बॉडी

आपके दिन की शुरुआत को खुशनुमा बनाने के लिए हम आपको दे रहे हैं बाथ एंड बॉडी से जुड़े कुछ खास टिप्स। इसमें आप जान सकते हैं कि आपकी स्किन टाइप के अनुसार आपके लिए कौन सा प्रोडक्ट बेस्ट रहेगा।

स्किन केयर

हमारी त्वचा काफी नाज़ुक होती है और इसीलिए उसे एक्स्ट्रा केयर की ज़रूरत होती है। हमारे स्किन केयर सेगमेंट में जानिए कुछ खास स्किन केयर टिप्स। 

मेकअप

अगर आपको मेकअप करना बेहद पसंद है पर उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो अब टेंशन लेना बंद कर दीजिए। हम आपको मेकअप से जुड़ी हर छोटी- बड़ी चीज़ बताने वाले हैं। इनकी मदद से आप अपना मेकअप आसानी से कर सकेंगी।

ब्यूटी प्रोडक्ट्स

मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल हमेशा अपने स्किन टाइप के हिसाब से करना चाहिए। हमने आपके लिए बनाया है ब्यूटी प्रोडक्ट का एक खास सेगमेंट। इस सेगमेंट में आपको ब्यूटी प्रोडक्ट्स से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी।

हेयर प्रोडक्ट्स

हर महिला की चाहत होती है कि उसके बाल भी लंबे, काले, घने और खूबसूरत नजर आएं। आपके बालों को खूबसूरत बनाने के लिए हम आपको बताएंगे बेस्ट हेयर प्रोडक्ट्स

हमारी टॉप स्टोरीज

आंवला रीठा शिकाकाई बालों में कैसे लगाएं

फेस क्लीन करने के सही तरीके

कैस्टर ऑयल के फायदे

पिंपल हटाने के आयुर्वेदिक उपाय

पेडीक्योर करने का तरीका

कैसे रखें सेंसिटिव स्किन का ध्यान

चेहरे के अनुसार करें हेयर स्‍टाइल का चुनाव

good points logo

good points text