home / एंटरटेनमेंट
जहीर इक्बाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल, जल्द कर सकते हैं शादी!

जहीर इक्बाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल, जल्द कर सकते हैं शादी!

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इक्बाल ने आखिरकार अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। दरअसल, नोटबुक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुदका और सोनाक्षी का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है और उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया है। अब जहीर ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिय है तो क्या हमें जल्द ही दोनों की शादी की डिटेल्स भी मिलने की उम्मीद है।

सोनाक्षी सिन्हा हमेशा से अपने दिल की बात करती आई हैं और वह कभी भी कुछ भी बोलने को लेकर शाय महसूस नहीं करती हैं और उन्होंने हमेशा बोला है कि वह सिंगल हैं और अपने जीवन में किसी खास के आने का इंतजार कर रही हैं, जो उन्हें बहुत प्यार करता हो। और हमें लगता है कि जहीर इक्बाल ही सोनाक्षी सिन्हा के वो स्पेशल वन हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत ड्रीमी वेडिंग पर बहुत ही खास रिएक्शन था। यहां तक कि उन्होंने रणवीर सिंह से ये भी कहा था कि वह उनके लिए किसी खास को ढूंढे और फिर उनकी शादी करवा दें। और अब आखिरकार हमें लगता है कि हमारी सोना को उनका हमसफर मिल गया है। हमारी सोना को उनका प्यार जहीर में मिला है और हम यह देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन के रूप में कितनी खूबसूरत लगेंगी।

जहीर और सोनाक्षी के रिलेशनशिप की अफवाहें काफी समय से आ रही थीं और अब आखिरकार लवबर्ड्स ने अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया है। लवर बॉय ने सोनाक्षी सिन्हा को बिलेटिड हैप्पी बर्थडे विश करते हुए अपनी और उनकी गूफी वीडियो शेयर की है और कैप्शन में बताया है कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं। उन्होंने लिखा, ”हैप्पी बर्थडे सोन्स… थैंक्यू मुझे नहीं मारने के लिए, I love You.. हेयर टू अ लॉट मोर फूड, फ्लाइट्स, लव एंड लाफ्टर- PS- यह वीडियो हमारे साथ में बिताए गए समय का समअप है”।

सोनाक्षी सिन्हा से जब एक बार उनकी शादी के प्लान के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था, ”मेरा परिवार मुझे शादी करने के लिए प्रेशराइज नहीं करता है, वो जानते हैं कि मैं काम कर रही हूं और मैं अपने काम को एन्जॉय कर रही हूं… मुझे पहले अपने लिए एक लड़का ढूंढना है और उसके बाद ही मैं शादी करूंगी।”

सोना और जहीर, आप दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी है और हम आपके ये खूबसूरत वीडियोज आगे भी देखते रहना चाहते हैं।

07 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text