एंटरटेनमेंट

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नये ट्विस्ट में जानें कि नायरा की गोदभराई में होगी किसकी मौत

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 4, 2019
ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नये ट्विस्ट में जानें कि नायरा की गोदभराई में होगी किसकी मौत

स्टार प्लस का चर्चित टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों टीआरपी चार्ट में अच्छी रैंक पर है। 2019 में इस सीरियल के प्रसारण को 10 साल पूरे हो जाएंगे। इन 10 सालों में इस टीवी सीरियल में कई अप्स एंड डाउंस देखे गए हैं। शो की स्टोरीलाइन भी अक्षरा (हिना खान- Hina Khan) और नैतिक (करण मेहरा- Karan Mehra) की लव स्टोरी से हटकर उनके बच्चों नायरा (शिवांगी जोशी- Shivangi Joshi) और कार्तिक (मोहसिन खान- Mohsin Khan) व नक्ष (ऋषि देव- Rishi Dev) और कीर्ति (मोहेना कुमारी- Mohena Kumari) की ज़िंदगी की तरफ शिफ्ट हो गई है। फिलहाल इस शो में कीर्ति और नायरा की प्रेगनेंसी का ट्रैक चल रहा है, जिसमें एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

नायरा को है दुर्घटना की आशंका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा (शिवांगी जोशी- Shivangi Joshi) के ब्रेन ट्यूमर वाले सीक्वेंस के बाद नायरा की प्रेगनेंसी का ट्रैक शुरू हुआ है। जहां नायरा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी पॉज़िटिव है, वहीं कार्तिक (मोहसिन खान) नायरा की हेल्थ को लेकर थोड़ा चिंतित रहता है। इन दोनों के उलट कार्तिक की दादी सुहासिनी गोयनका इस बात से परेशान हैं कि कार्तिक की कुंडली में एक ही संतान है और वह भी बेटी। अपनी आशंका को दूर करने व उपाय के लिए दादी ने धोखे से नायरा के गर्भ का लिंग परीक्षण करवाने की कोशिश की थी, जिसमें वे असफल रहीं। काफी नाराज़गी के बाद नायरा और कार्तिक ने उनकी इस गलती के लिए उन्हें माफ कर दिया। हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि परिवार में सब ठीक होने के बावजूद नायरा को कुछ बुरे सपने आ रहे हैं, जिनसे वह परेशान है।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-track-1

क्या परिवार में होगी किसी की मौत?

कार्तिक और दादी नायरा के खानपान व स्वास्थ्य का खास ख्याल रख रहे हैं पर उसके बावजूद नायरा कुछ परेशान है। दरअसल, नायरा को अपने सपने में कभी किसी की लाश तो कभी खून नज़र आ रहा है। बीते एपिसोड में नायरा गिरने से बची थी तो वहीं अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक और नायरा की कार का एक्सीडेंट होते हुए भी बचा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नायरा के बच्चे के जन्म से पहले गोयनका या सिंघानिया फैमिली में किसी की मौत हो सकती है। आने वाले कुछ समय में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा और कीर्ति की गोदभराई की रस्म दिखाई जाएगी और शायद इसी सीक्वेंस में कुछ ऐसा होगा, जिससे नायरा व उसके परिवार के दूसरे लोग सदमे में जा सकते हैं।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-track-naira

अभी इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है।

कीर्ति की ज़िंदगी में भी तूफान

नायरा की ननद और भाभी कीर्ति सिंघानिया (मोहेना कुमारी) ने एक ऑनलाइन ब्रांड के लिए अपना कलेक्शन शोकेस करना शुरू किया है, जिसका मालिक उसका एक्स पति आदित्य है। मौजूदा ट्रैक में कीर्ति का पति नक्ष साउथ अफ्रीका गया हुआ है और उसे अकेले ही आदित्य से डील करना पड़ रहा है। ऐसे में हो सकता है कि आदित्य उसे किसी तरह की चोट पहुंचाने की कोशिश करे! वहीं, काफी समय से सीरियल में नक्ष और नायरा के पिता नैतिक सिंघानिया व दादाजी भी शो में नज़र नहीं आ रहे हैं।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-track-keerti

सीरियल (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के ट्रैक को देखते हुए फिलहाल यह अंदाज़ा लगाना काफी मुश्किल है कि इन सभी मुख्य किरदारों में से मेकर्स किस किरदार का रोल खत्म करने पर विचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में खुला दादी का राज़

ये रिश्ता क्या कहलाता है की राजकुमारी का हुआ रोका

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की हो सकती है मौत