ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Yeh Riahta Kya Kehlata Hai, Shivangi Joshi, Mohsin Khan, Kaira, Directors cut production

ये रिश्ता क्या कहलाता हैः नायरा की मौत पर मना ‘कायरा डे’

स्टार प्लस का चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों नायरा की मौत का ट्रैक चल रहा है। इसमें दिखाया गया कि पूरा परिवार बस मंदिर दर्शन को जाता है, जहां बस एक हादसे का शिकार हो जाती है। इसी हादसे में हो जाएगी नायरा की मौत। शो के फैंस इस नए ट्रैक से काफी नाखुश हैं। हालांकि इस बात पर से अभी तक पर्दा नहीं उठाया गया है कि शो में नायरा यानी शिवांगी जोशी की वापसी होगी या नहीं। यहां तक की शो के मेकर्स ने भी नायरा के मौत वाले दिन को ‘कायरा दिवस’ घोषित कर दिया है।

https://hindi.popxo.com/article/apart-from-ramayana-these-old-tv-serials-were-also-re-telecast-in-the-year-2020-in-hindi

कुछ दिनों पहले स्टार प्लस पर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नया प्रोमो दिखाया गया। प्रोमो में कार्तिक, नायरा की अस्थियां विसर्जित करते हुए नज़र आये। प्रोमो के बाहर आने के बाद से ही शो के फैंस इस ट्रैक से खुश नहीं हैं। हालांकि सीरियल में मुख्य किरदार इतनी आसानी से नहीं मरा करते। महज़ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह के ट्रैक कहानी में शामिल किये जाते हैं। नायरा को भी खाई में गिरते हुए दिखाया गया है, अभी तक के एपिसोड्स में उनकी लाश बरामद नहीं हुई है। ऐसे में उनकी वापसी पर सस्पेंस पूरी तरह से कायम है।

 

6 जनवरी को टीवी पर नायरा की मौत का सीन टेलीकास्ट किया गया। इसी दिन को शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने ‘कायरा दिवस’ का नाम भी दे दिया है। इस बात का ऐलान करने के लिए शो के मेकर्स ने एक खास इवेंट का आयोजन भी किया। यह इवेंट सीरियल के सेट पर ही आयोजित किया गया। सभी कलाकार इसमें मौजूद थे। इस खास मौके पर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने जमकर डांस भी किया। इसके अलावा सेट पर कार्तिक-नायरा यानी कायरा के कटआउट भी लगाए गए थे। 

ADVERTISEMENT

 

बता दें शो में दूसरी बार नायरा की मौत का ट्रैक दिखाया गया है। इससे पहले कहानी में 5 साल का लीप लेने के लिए भी नायरा की मौत दिखाई गई थी। हालांकि तब दर्शकों इस बात से वाकिफ थे कि शो में नायरा मरी नहीं है लेकिन इस बार नायरा की वापसी पर पूरी तरह से सस्पेंस बरकरार रखा गया है। इससे पहले भी अक्षरा यानी हिना खान के शो छोड़ के जाने  एक्सीडेंट का ट्रैक दिखाया गया था। अब ये तो शो के मेकर्स और शिवांगी जोशी ही बता सकती हैं कि सीरियल में नायरा की वापसी होगी या नहीं। 

 

https://hindi.popxo.com/article/anushka-sharma-get-angry-after-photographer-invaded-her-privacy-says-stop-it-in-hindi-931755

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
06 Jan 2021
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT