वेडिंग

पारुल चौहान की शादी में शामिल हुईं शिवांगी जोशी, देखिए मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Dec 12, 2018
पारुल चौहान की शादी में शामिल हुईं शिवांगी जोशी, देखिए मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें

एंटरटेनमेंट जगत में इन दिनों शादियों का दौर है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बाद अब टीवी स्टार्स की शादियों का सिलसिला शुरू हो चुका है। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में स्वर्णा मनीष गोयनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान (Parul Chauhan) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

स्टार परिवार में हुई शादी

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गोयनका परिवार की बड़ी बहू, मनीष गोयनका की दूसरी पत्नी व कीर्ति और कार्तिक की मां स्वर्णा गोयनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे ले चुकी हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस ने किया शादी का खुलासा

parul-chauhan-temple-wedding

पिछले महीने पारुल ने खुलासा किया था कि वे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ दिसंबर में शादी करने वाली हैं। 11 दिसंबर को कुछ परिजनों व दोस्तों की मौजूदगी में पारुल और चिराग ने इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली। इन दोनों की ज़िंदगी के इस शुभ अवसर पर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) (नायरा गोयनका), शिल्पा रायजादा (सुरेखा गोयनका), समीर ओंकार (समर्थ गोयनका) व अन्य को- स्टार्स भी मौजूद रहे।

parul-chauhan-got-married-in-temple

मेहंदी में बनाई पति की फोटो

पारुल चौहान की मेहंदी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। येलो क्रॉप टॉप, लॉन्ग स्कर्ट, फ्लोरल हेडगियर और गोटा जूलरी में पारुल का मेहंदी लुक काफी खूबसूरत लग रहा था।

parul-chauhan-wedding-album

उनकी मेहंदी की तस्वीरों में टीवी सीरियल में उनकी देवरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा रायजादा भी नज़र आ रही हैं।

parul-chauhan-mehendi

इस मेहंदी की खासियत थी कि सामान्य डिज़ाइन के अलावा पारुल ने अपने दोनों हाथों पर अपनी व अपने पति चिराग ठक्कर की फोटोज़ भी बनवाई थीं।

parul-chauhan-with-costars

चिराग और पारुल एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये 2015 में एक- दूसरे से मिले थे। इनके रिश्ते की खासियत है कि चिराग ने पारुल को कभी प्रपोज़ नहीं किया था।

parul-chauhan-got-married-as-bride

पारुल और चिराग अपनी टेंपल वेडिंग के बाद उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से पहले पारुल ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ में रागिनी के किरदार में भी नज़र आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें – 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की राजकुमारी का हुआ रोका

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की हो सकती है मौत

ये रिश्ता क्या कहलाता है में खुलेगा दादी का राज़