एंटरटेनमेंट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम इस एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद ली सीरियल से विदाई

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Apr 12, 2019
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम इस एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद ली सीरियल से विदाई

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फिलहाल टीआरपी चार्ट में अच्छी रेटिंग पर है। इस सीरियल में अब तक कई नए चेहरे जोड़े जा चुके हैं और उन सभी ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी है। हालांकि, इन नए चेहरों के बीच कुछ पुराने चेहरों को आजकल काफी मिस भी किया जा रहा है। दरअसल इस सीरियल से कई पुराने किरदारों की विदाई हो चुकी है।

शादी के बाद बनाई दूरी

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मनीष गोयनका की पत्नी और कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान- Mohsin Khan) की पत्नी स्वर्णा गोयनका की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान (Parul Chauhan) ने दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर (Chirag Thakkar) से शादी कर ली थी। बेहद सादे व पारंपरिक समारोह में एक- दूजे के हो जाने के बाद से अब तक इन दोनों का हनीमून पीरियड जारी है।

देखिए पारुल चौहान की मेहंदी से लेकर शादी तक की सभी तस्वीरें

अपनी शादी के बाद पारुल सिर्फ एक बार ही सीरियल में नज़र आई थीं। कयास लगाए जा रहे थे कि शायद पारुल चौहान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया है। दर्शक भी सीरियल में पारुल की कमी महसूस कर रहे थे और अब इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ चुकी है।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-parul-chauhan-bids-adieu-to-the-show-1

सीरियल को कहा अलविदा

टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अलग होने का कारण स्पष्ट कर दिया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम यह एक्ट्रेस दिसंबर में करेगी शादी

उनका कहना है कि वे इतनी कम उम्र में दादी का किरदार निभाने में सहज महसूस नहीं कर रही हैं। शो में वे कार्तिक और कीर्ति गोयनका की मां बनी हैं और अब सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाते हुए कीर्ति व कार्तिक के बच्चों का ट्रैक भी शामिल किया जा रहा है। सीरियल के इस ट्रैक में पारुल खुद को फिट नहीं मान रही थीं और उन्होंने इस बाबत शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से बात की, जिसके बाद पारुल ने शो को अलविदा कह दिया। सीरियल के हालिया ट्रैक में उनकी कमी को शिद्दत से महसूस किया जा रहा है।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-parul-chauhan-bids-adieu-to-the-show-2

ये किरदार भी हैं गायब

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कई किरदार फिलहाल सीरियल से गायब हैं। इसी सीरियल में अक्षरा सिंहानिया का किरदार निभाने वाली हिना खान (Hina Khan) भी काफी समय पहले शो छोड़ चुकी हैं।

कसौटी जिंदगी की – हिना खान समेत इन एक्टर्स ने किया शो को अलविदा

उसके कुछ समय बाद से ही उनके पति नैतिक सिंहानिया के किरदार को भी अचानक ही गायब कर दिया गया। उनके अलावा नैतिक के पापा की भूमिका में नज़र आने वाले एक्टर भी लंबे समय से सिंहानिया हाउस में नज़र नहीं आए हैं।

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-fame-parul-chauhan-bids-adieu-to-the-show

वहीं, सीरियल के कुछ पुराने किरदारों को इसके स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ता हैं प्यार के’ (Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke) में कास्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें –

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस की सगाई में जमकर नाचे कार्तिक- नायरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने भरी महफिल में किया जादू