home / एंटरटेनमेंट
Lataa Saberwal, quits tv industry, yeh rishta kya kehlata hai

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम लता सबरवाल ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, बताई यह बड़ी वजह

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 12 सालों से छोटे पर्दे पर नज़र आ रहा है। इतने सालों बाद भी सीरियल की कहानी और उसके किरदारों से दर्शक जुड़ाव महसूस करते हैं। इतने सालों में सीरियल में कई एक्टर्स आये और गए। इन्हीं में से एक हैं नायरा की नानी और अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लता सबरवाल। सीरियल की शुरुआत से ही लता सबरवाल इससे जुड़ी हुई हैं। मगर अब लता सबरवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में उन्होंने न सिर्फ सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ बल्कि टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है।
https://hindi.popxo.com/article/celebs-who-have-not-gained-weight-post-pregnancy-in-hindi
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लता सबरवाल अक्षरा सिंघानिया उर्फ हिना खान की मां राजश्री माहेश्वरी के किरदार में नजर आई थीं। इनके रोल को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में अपने इसी किरदार को आगे बढ़ाया। मगर अब लता सबरवाल ने डेली सोप की दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसका ऐलान उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया। हाल ही में लता सबरवाल ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद से फैंस उनके इस फैसले को लेकर काफी हैरान हैं। हालांकि लता सबरवाल ने सिर्फ डेली सोप छोड़ने का फैसला लिया है। एक्टिंग की दुनिया में वो अभी भी काम करेंगी। 

इस पोस्ट में लता सबरवाल ने लिखा, “मैं औपचारिक रूप से अनाउंस करती हूं कि मैंने डेली सोप्स करना छोड़ दिया है। हालांकि मैं वेब सीरीज, फिल्मों या फिर बढ़िया कैमियो रोल के लिए एकदम तैयार हूं। डेली सोप्स, मेरी लाइफ का अहम हिस्सा बने रहने के लिए बहुत शुक्रिया।” इस फैसले के साथ लता सबरवाल एक्टिंग की दुनिया में एक नई शुरुआत करना चाहती हैं। इसका इशारा उन्होंने new beginning का हैशटैग लगाकर दिया।

ADVERTISEMENT
बता दें कि लता सबरवाल पिछले 20 सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं। उन्होंने साल 1999 में टीवी शो ‘गीता रहस्य’ में द्रौपदी के किरदार से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल किए, जिनमें ‘जन्नत’, ‘कहता है दिल’, ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘आवाज-दिल से दिल तक’, ‘दिशाएं’, ‘खुशियां’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘नागिन’, ‘घर एक सपना’, ‘वो अपना सा’, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे कई और टीवी शोज शामिल हैं। इसके अलावा लता सबरवाल बॉलीवुड फिल्म ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी नज़र आ चुकी हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
08 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text