एंटरटेनमेंट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग के बीच जेल जा पहुंचा छोटे पर्दे का यह मशहूर सितारा

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Nov 19, 2019
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग के बीच जेल जा पहुंचा छोटे पर्दे का यह मशहूर सितारा

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक बार फिर टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। तमाम उतार-चढ़ाव के बीच भी कार्तिक और नायरा की मोहब्बत दर्शकों को इस सीरियल से बांधे हुए है। कुछ समय पहले सीरियल में टेलीकास्ट हुई कार्तिक और वेदिका की शादी ने फैंस का दिल तोड़ दिया था, मगर नायरा और कायरव की उदयपुर वापसी ने दर्शकों के दिलों में उम्मीद की किरण जगा दी है।

जेल में हैं कार्तिक गोयनका

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक गोयनका (मोहसिन खान-Mohsin Khan) और नायरा सिंहानिया (शिवांगी जोशी-Shivangi Joshi) की जोड़ी को खासा पसंद किया जाता है। नायरा के गोवा चले जाने के बाद कहानी कुछ बोरिंग हो सकती थी, मगर इन दोनों के बेटे कायरव की चंचल अदाओं ने दर्शकों का दिल जीत लिया। 

अब जब ये तीनों हैप्पी फैमिली की तरह पोज़ करने लगे थे, तभी इनकी ज़िंदगी में एक नया भूचाल आ गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर मोहसिन खान की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस चौंक गए हैं। मोहसिन खान उर्फ कार्तिक गोयनका (Kartik Goenka) जेल में हैं और इन तस्वीरों में वे सलाखों के पीछे नज़र आ रहे हैं।

‘ये रिश्ता…’ की कहानी में ट्विस्ट

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस समय काफी रोमांचक मोड़ पर है। जहां एक तरफ कार्तिक और कायरव के बीच का मनमुटाव खत्म हो गया है। वहीं दूसरी तरफ जल्द ही वेदिका (पंखुड़ी अवस्थी) का सच भी बाहर आने वाला है। दिवाली की रात वेदिका अचानक कार्तिक को कॉल कर अपने कहीं फंसे होने की जानकारी देती है।

कार्तिक वेदिका से मिलने तो जाता है, मगर उसके पहुंचने से पहले ही कोई उसे किडनैप कर लेता है। ऐसे में वेदिका की बेस्ट फ्रेंड डॉ. पल्लवी कार्तिक को गुनाहगार समझकर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा देती है। मोहसिन खान की जेल वाली फोटोज़ उसी सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान की हैं।

सामने आएगी वेदिका की सच्चाई

कार्तिक को अरेस्ट होता देख नायरा पल्लवी से रिपोर्ट वापस लेने की गुहार लगाएगी, मगर पल्लवी अपने इरादे से टस से मस नहीं होगी। ऐसे में कार्तिक को जेल से छुड़ाने के लिए नायरा अपनी एड़ी-चोटी का जोड़ लगा देगी। इसी क्रम में उसे वेदिका के पहले से शादीशुदा होने का राज़ पता चल जाएगा। नायरा न सिर्फ कार्तिक को जेल से छुड़ा कर ले आएगी, बल्कि वेदिका को भी किडनैपर के चंगुल से बचा लाएगी। उसके बाद घरवालों को भी वेदिका की सच्चाई पता चल जाएगी। सीरियल से वेदिका के बाहर होते ही कहानी का ट्रैक ‘कायरा’ मिलन की ओर डायवर्ट हो जाएगा।

आने वाले कुछ एपिसोड्स बेहद रोमांचक होंगे और उसके साथ ही फैंस का इंतज़ार भी खत्म हो जाएगा।

… अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।