home / एंटरटेनमेंट
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘गायु’ का हुआ पति से तलाक, बेटे की कस्टडी से भी धोया हाथ

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘गायु’ का हुआ पति से तलाक, बेटे की कस्टडी से भी धोया हाथ

देशभर में लॉकडाउन के चलते इन दिनों किसी भी सीरियल का नया एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट नहीं हो पा रहा है। इन्हीं में से एक है स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’। सीरियल के सितारे लॉकडाउन के बीच अपना समय घर पर ही बिता रहे हैं। इसी बीच सीरियल की अहम किरदार गायत्री गोयनका उर्फ ‘गायु’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि गायु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन खन्ना का अपने पति से तलाक हो गया है। 

 

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम सिमरन खन्ना अपने पति भरत दुदानी से अलग हो गई हैं। कोर्ट की तरफ से दोनों को तलाक की मंज़ूरी भी मिल गई है। बता दें कि सिमरन खन्ना की शादी भरत दुदानी के साथ हुई थी। काफी समय से दोनों के अलगाव की खबरें आ रही थीं। अब सिमरन खन्ना ने खुद इस बात को कंफर्म किया है।
 
सिमरन खन्ना और भरत दुदानी का एक बेटा भी है, जिसका नाम विनीत है। एक इंटरव्यू के दौरान सिमरन ने बताया कि उनके बेटे विनीत की कस्टडी पति भरत दुदानी को मिली है। सिमरन ने कहा कि “तलाक के बाद हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है। भरत के पास विनीत की कस्टडी है लेकिन मैं अक्सर विनीत से मिलने जाती रहती हूं। भरत और हमारे रास्ते भले ही अलग हो गए हों लेकिन हमें एक-दूसरे से कोई शिकायत नहीं है।”
 

 

Instagram

बता दें कि सिमरन खन्ना टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बहन हैं। चाहत खन्ना भी अपने पति फरहान मिर्जा से अलग हो चुकी हैं। चाहत ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। चाहत अभी अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग ही रहती हैं। यह चाहत की दूसरी शादी थी। 
 
बात करें वर्क फ्रंट की तो सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सिमरन खन्ना इससे पहले ‘परमावतार श्री कृष्णा’, ‘कृष्णाबेन खाखरावाला’ और ‘उड़ान: सपनों की’ जैसे अन्य सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। 

Instagram

न कुक न मेड, देखिए लाॅकडाउन के बाद कैसी हो गई घर में बंद सेलिब्रिटीज़ की हालत

 

12 Apr 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text