home / एंटरटेनमेंट
ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या रिश्तों में दरार का पड़ेगा नायरा पर असर ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या रिश्तों में दरार का पड़ेगा नायरा पर असर ?

YRKKH Update – टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का ट्रैक इन दिनों काफी रोचक हो गया है। जहां अभी तक इस टीवी शो में नायरा (शिवांगी जोशी- Shivangi Joshi), कार्तिक (मोहसिन खान- Mohsin Khan), शुभम (गौरव वाधवा) और स्वर्णा गोयनका (पारुल चौहान) के राज़ का पर्दाफाश हुआ था, वहीं इस बार गोयनका फैमिली की हेड दादी (स्वाति चिटनिस) का अतीत सबके सामने आने वाला है। गोयनका व सिंघानिया परिवार के ‘आज’ पर दादी के कल का साया ज़रूर पड़ेगा।

नक्ष- कार्तिक के रिश्ते में दरार

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों दशहरा का सीक्वेंस फिल्माया जा रहा है। अखिलेश व मनीष गोयनका के बीच घर व प्रॉपर्टी में हिस्से को लेकर लड़ाई चल रही है और अपने चाचू अखिलेश को रोकने के लिए नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) त्योहार सेलिब्रेट करने का फैसला करते हैं।

ADVERTISEMENT

ये रिश्ता क्या कहलाता है में खुलेगा दादी का राज़

कार्तिक की बहन कीर्ति (मोहिना सिंह) प्रेगनेंट है और नायरा ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के बाद फिलहाल रिकवर करने की कोशिश कर रही है। नक्ष (ऋषि देव) अपनी पत्नी कीर्ति और बहन नायरा को लेकर ओवर पज़ेसिव हो रहा है, जिसका असर उसके और कार्तिक के रिश्ते पर पड़ने वाला है। कीर्ति के मीठा खाने पर नक्ष उसे टोकता है, जिससे कार्तिक बुरा मान जाता है पर कुछ कहता नहीं है। फिर नायरा के गोलगप्पे खाने पर नक्ष अपना गुस्सा कार्तिक पर निकालने लगता है, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है। कहानी में आए इस मोड़ को देखकर लग रहा है कि जल्द ही कार्तिक और नक्ष किसी बड़े मुद्दे पर लड़ाई करने वाले हैं, जिसका असर दोनों परिवारों पर भी पड़ेगा।

ADVERTISEMENT

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-kartik-naksh

दादी के ‘कल से’ बिखरेगा सबका आज

कार्तिक के चाचू अखिलेश का पूरी तरह से ब्रेनवॉश हो चुका है। अपने लालच और हक की लड़ाई में वे परिवार का प्यार भी नहीं देख पा रहे हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभी तक के ट्रैक से इतना तो स्पष्ट है कि अखिलेश को परिवार के खिलाफ भड़काने वाला गोयनका परिवार का ही कोई करीबी है। अखिलेश उस व्यक्ति को ‘भाई’ के तौर पर संबोधित करते हैं और यह जानने के बाद कार्तिक- नायरा दादी और मनीष गोयनका से उसे बारे में पूछते भी हैं।

ADVERTISEMENT

ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर एक हो रहे हैं कार्तिक और नायरा

मनीष और दादी किसी भी भाई के होने की जानकारी से इनकार कर देते हैं पर दादी के चेहरे का उतरा रंग इस बात का सबूत है कि भाई का कनेक्शन उनके अतीत से है। वे बार- बार डर भी रही हैं कि कहीं सालों पहले हुई घटना फिर से उनके परिवार को बिखेर न दे।

ADVERTISEMENT

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-update-1

दशहरे के सीक्वेंस में ही भाई अपना मुखौटा हटाकर गोयनका परिवार के सामने आने के लिए तैयार है। आने वाले कुछ एपिसोड्स में देखना रोचक होगा कि दादी ने अपने अतीत की ऐसी कौन सी बात सबसे छिपाकर रखी है, जिसका डर उन्हें आज भी सता रहा है।

ADVERTISEMENT

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-kartik-dadi

नायरा की बिगड़ेगी तबीयत

नायरा ने हाल ही में अपने ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी करवाई है। सर्जरी सफलतापूर्वक हुई थी मगर डॉक्टर ने सावधानी बरतने की हिदायत भी दी थी। अपने रिकवरी फेज़ में नायरा का टेंशन लेना उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

ADVERTISEMENT

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की हो सकती है मौत

मगर घर की मौजूदा हालत को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग ट्रैक में नायरा (शिवांगी जोशी) की तबीयत का सीक्वेंस भी जोड़ा जाएगा। हो सकता है कि नायरा अपनी ज़िंदगी के कुछ सालों को भूल जाए! यह भी हो सकता है कि परिवार को फिर से एक करने के लिए नायरा अपनी तबीयत के खराब होने का ड्रामा शुरू कर दे। कार्तिक के चाचू अखिलेश अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और नायरा की याद्दाश्त वापस लाने के लिए वे एक बार फिर से गोयनका परिवार के करीब आ सकते हैं। हालांकि, नायरा की तबीयत बिगड़ने पर नक्ष का मूड बिगड़ने की भी पूरी आशंका है। ऐसे में गोयनका परिवार भले ही एक हो जाए पर उसकी खटास सिंघानिया व गोयनका परिवार के रिश्तों पर ज़रूर पड़ेगी।

ADVERTISEMENT

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-update

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें

ये रिश्ता क्या कहलाता है की राजकुमारी का हुआ रोका

ADVERTISEMENT

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस करेगी दिसंबर में शादी

खास त्योहार के मौके पर अपनाएं शिवांगी जोशी के ये फेस्टिव लुक्स

ADVERTISEMENT
31 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text