home / एंटरटेनमेंट
‘ये रिश्ता…’ फेम मोहसिन ने शिवांगी संग ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

‘ये रिश्ता…’ फेम मोहसिन ने शिवांगी संग ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। सीरियल में कार्तिक और नायरा यानी कायरा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। रील लाइफ में ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। इनकी नज़दीकियों के चलते ही कार्तिक का किरदार निभा रहे एक्टर मोहसिन खान और नायरा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ रखा था, मगर कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें टीवी गलियारों में आग की तरह फैल रही हैं। ऐसे में कार्तिक यानी मोहसिन खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शिवांगी जोशी को लेकर बड़ी बात कही है।
काफी समय से चली आ रही मोहसिन और शिवांगी के ब्रेकअप की खबरों के बीच फैंस के लिए एक निराश कर देने वाली बात सामने आई है। दरअसल मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी के साथ वैनिटी वैन शेयर करने से मना कर दिया है। खबरों की मानें तो दोनों के बीच मतभेद कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी के चलते मोहसिन खान अलग वैनिटी वैन की डिमांड कर रहे हैं। 

Instagram

ADVERTISEMENT
साथ काम कर रहे एक्टर्स के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आम होती हैं। अलग वैनिटी वैन की डिमांड करने के सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू के दौरान मोहसिन खान ने पहली बार अपने और शिवांगी के बीच ब्रेकअप की खबरों पर खुलकर बयान दिया है। इस बारे में उन्होंने कहा, “हम एक फाइट सिक्वेंस शूट कर रहे थे, जिसके लिए हमें कीचड़ में घुसना था। इसी के चलते मुझे शूटिंग के समय बार-बार बाथरूम की ज़रूरत पड़ रही थी। जो वैनिटी वैन मुझे मिली थी, उसमें कोई बाथरूम नहीं था, इसलिए मैंने प्रोडक्शन से ऐसी वैनिटी वैन देने की मांग की थी, जिसमें वॉशरूम भी हो। यहां तक कि आज तो मैं शिवांगी के साथ ही वैनिटी शेयर कर रहा हूं।”

Instagram

ADVERTISEMENT
मोहसिन ने अपने और शिवांगी के बीच चल रही लड़ाई की खबरों को लेकर कहा, “मैं यही कह सकता हूं कि कोई जान-बूझकर हमारी मेहनत से ध्यान भटकाकर हमें अनप्रोफेशनल प्रूव करना चाहता है। मुझे शिवांगी के साथ कोई प्रॉब्लम नहीं है। हम दोनों को साथ काम करते हुए चार साल हो गए हैं और मैं उनको एक बेहतरीन प्रोफेशनल के तौर पर देखता हूं।”

खैर, हम तो यही चाहेंगे कि अगर इन दोनों के बीच कोई मतभेद हो भी तो वह जल्द ही सुलझ जाए। बात करें सीरियल की तो जल्द ही आपको कायरा एक होते नज़र आएंगे। कार्तिक ने तो अपने दिल की बात नायरा को बता भी दी है। अब इंतज़ार है तो सिर्फ नायरा की हां का।
 
https://hindi.popxo.com/article/most-eligible-bachelors-on-indian-television-in-hindi
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
28 Nov 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text