home / एंटरटेनमेंट
‘ये हैं मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने जयपुर में की शादी, देखें शानदार Pics

‘ये हैं मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने जयपुर में की शादी, देखें शानदार Pics

टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गई हैं और उन्होंने अपने जिंदगी के प्यार हसन सरताज को कुबूल है कह दिया है। दोनों ने जयपुर में शादी की है। कई टीवी सितारें दोनों की शादी में शामिल हुए जिनमें दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी का नाम शामिल है। बता दें कि शिरीन ने ये है मोहब्बते में सिम्मी का किरदार निभाया था। 

फरवरी 2021 में हसन ने शिरीन को एक रोमांटिक डेट के दौरान प्रपोज किया था। इसी की एक तस्वीर शेयर करते हुए शिरीन ने लिखा था, हां बोलना जीवन में कभी इतना आसान नहीं था। मैं अपने पसंदीदा इंसान के साथ कभी ना खत्म होने वाले एडवेंचर का शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।

Instagram

23 अक्टूबर 2021 को शिरीन और हसन शादी के बंधन में बंध गए और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खुबसूरत ब्राइड लाल लहंगे में दिखाई दीं और उनके लहंगे पर गोल्डन जरी-एंब्रोइडरी हो रखी है और डबल दुपट्टा ले रखा था। उन्होंने मैग्नीफिशिएंट ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उनकी मेकअप आर्टिस्ट कृति डीएस ने उनके लुक को परफेक्टली लाइनंड आइएज और हाइलाइटिड मेकअप के साथ कंप्लीट किया। यहां देखें उनकी शादी की तस्वीरें। 

Instagram
Instagram

शिरीन की दोस्त और टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति विवेक दहिया के साथ उनकी शादी में हिस्सा लिया। खुबसूरत एक्ट्रेस रेड लहंगे में नजर आईं। वहीं विवेक क्रीम कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। 

Instagram

एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में शिरीन ने अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने बताया था कि यह सब सपने जैसा है। उन्होंने नहीं सोचा था कि सबकुछ इतनी जल्दी होगा। उन्होंने यह भी कहा था कि वह शादी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। शिरीन इस वजह से भी काफी खुश हैं क्योंकि वह अपने पार्टनर में जो खूबिया चाहती थीं, हसन में वो सारी खूबियां हैं। 

वहीं एक अन्य इंटरव्यू में शिरीन ने अपने प्रपोजल के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि वेलेनटाइन डे उनके लिए कभी इतना स्पेशल नहीं था लेकिन इस बार हसन की वजह से यह सबसे यादगार दिन बन गया। उन्होंने कहा, असल में मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहती थी और इस वजह से मैंने एक पूरी प्रोपर्टी को बुक किया था। मैं लगभग 2 हफ्तों से इसकी प्लानिंग और तैयारी कर रही थी और साथ में हमारे पहले वैलेंटाइन के लिए कुछ बहुत ही अच्छा करना चाहती थी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

25 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text