home / एंटरटेनमेंट
Ruhanika Dhawan

‘ये है मोहब्बतें’ फेम चाइल्ड एक्ट्रेस रुहानिका ने 15 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर

बहुत से लोग मुंबई में घर खरीदने का सपना देखते हैं। लेकिन ऐसा सबके साथ नहीं होता है। लेकिन दूसरी तरफ महज 15 साल की उम्र में एक लड़की ने अपनी कमाई से मुंबई में एक घर खरीद लिया है। ‘ये है मोहब्बतें’ से लाइमलाइट में आईं ‘रूही’ यानी रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने अपने फैन्स को नये साल पर गुड न्यूज देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी कमाई से मुंबई में एक घर खरीदा है। इसके बाद उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

‘ये है मोहब्बतें’ फेम रुहानिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। महज 15 साल की उम्र में इतना कुछ हासिल करने पर उसके माता-पिता को उस पर बहुत गर्व है। इसका श्रेय वह अपनी मां को देती हैं। 

ADVERTISEMENT

ऐसे सच हुआ सपना

रुहानिका लिखती हैं, ‘आज मैं बहुत खुश हूं। एक नई शुरुआत। मेरे कई सपनों में से एक बड़ा सपना आज पूरा हो गया है मैं अपनी कमाई से एक घर खरीद रही हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे जो सहयोग दिया है, उसके कारण ही मैं आज इस सपने को पूरा कर पाई हूं। मेरी मां मेरे जीवन में एक जादूगर है। उन्होंने उनकी कमाई को सही जगह सेव किया और डबल कर दिया।’

ये तो बस शुरुआत है

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, ”यह सिर्फ शुरुआत है। मैं बड़ा सपना देख रही हूं। अगर मैं कर सकती हूं तो आप क्यों नहीं? सपने देखते रहो, उसके लिए प्रयास करते रहें, एक दिन वह जरूर पूरा होगा।”

ADVERTISEMENT

1 मिलियन से ज्यादा है फैन फॉलॉइंग

रुहानिका ने सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में चाइल्ड एक्ट्रेस रूही का किरदार निभाया था। इस सीरीज से वह घर-घर पहुंचीं और लोगों के दिल में जगह बनाईं। रुहानिका अपनी पढ़ाई और शूटिंग दोनों को बखूबी संभालती है। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

वैसे कुछ भी कहो इतनी छोटी सी उम्र में घर खरीदना बहुत बड़ी बात होती है। रुहानिका का डेडीकेशन देखकर हम तो यही कहेंगे कि वो जो चाहती हैं उन्हें वो सबकुछ मिलेगा।

ADVERTISEMENT
02 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text