home / एंटरटेनमेंट
ये हैं मोहब्बतें: 6 साल बाद शो खत्म होने पर एक्टर्स ने शेयर की सीरियल से जुड़ी यादें

ये हैं मोहब्बतें: 6 साल बाद शो खत्म होने पर एक्टर्स ने शेयर की सीरियल से जुड़ी यादें

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ 6 साल का लम्बा सफर तय करने के बाद आखिरकार अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच ही गया। आगामी 18 दिसंबर को सीरियल का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। इसके बाद ‘ये है मोहब्बतें’ की जगह लेगा सीरियल ‘ये है चाहतें’। शो के खत्म होने पर रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल सहित रूही और आलिया का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेसेस ने भी शो से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 
सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के खत्म होने पर इसके एक्टर्स काफी भावुक हैं और अपने-अपने तरीके से बीते 6 साल की यादों को समेट लेना चाहते हैं। इस दौरान शो में काम कर रहे एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर किए हैं। इनके ज़रिए आप भी पिछले 6 साल की यादों में खुद को खोने से नहीं रोक पाएंगे। 

Instagram

शुरुआत करते हैं, सीरियल की सबसे छोटी एक्ट्रेस रुहानिका धवन के साथ। रुहानिका ने सीरियल में एक नहीं बल्कि दो किरदारों को निभाया है। पहला किरदार छोटी रूही का और दूसरा पीहू का। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के साथ रुहानिका भी सीरियल की शुरुआत से इसके साथ जुड़ी हैं। रुहानिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरियल के शुरुआती दिनों के कुछ सीन्स शेयर किए हैं। इशी मां के साथ रूही के ये सीन्स काफी इमोशनल हैं। आप भी देखिए…
 
वहीं शो के मेन लीड रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल ने भी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, “जैसा की सब कहते हैं, हर अच्छी चीज़ खत्म ज़रूर होती है। अब हमारे प्यारे शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ को अलविदा कहने का समय आ गया है। मेरे लिए ये सिर्फ एक शो नहीं बल्कि घर से बाहर दूसरा घर और परिवार था। मैं अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने लगातार इशिता और रमन को प्यार दिया। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, ‘ये हैं मोहब्बतें’ तुम हो मोहब्बतें।”
 
सीरियल में आलिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरियल से जुड़ी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “विश्वास ही नहीं हो रहा कि सीरियल को शुरू हुए 6 साल बीत चुके है, ऐसा लगता है कल की ही बात है। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।
 
हालांकि शो की मेन लीड इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी और बड़ी रूही का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने शो खत्म होने को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी तरह की पोस्ट नहीं की है। फैंस को दिव्यांका और अदिति की प्रतिक्रिया का भी बेसब्री से इंतज़ार है।  
https://hindi.popxo.com/article/ranbir-kapoor-alia-bhatt-were-to-be-starred-in-sanjay-leela-bhansali-film-in-hindi-865046
अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
06 Dec 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text