एंटरटेनमेंट

‘ये है मोहब्बतें’ की मिहिका वर्मा ने सुनाई खुशखबरी

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 2, 2018
‘ये है मोहब्बतें’ की मिहिका वर्मा ने सुनाई खुशखबरी

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) की बहन का किरदार निभाने वाली मिहिका वर्मा ने हाल ही में एक खुशखबरी सुनाई है।

मिहिका के घर गूंजी किलकारी

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली मिहिका वर्मा एक बिज़नेसमैन आनंद से शादी कर विदेश में बस गई हैं। मिहिका ने अचानक शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था। शो में भी ‘मिहिका’ का किरदार निभाने वाली असली मिहिका वर्मा प्रेगनेंट थीं और उन्होंने यह बात सबसे छिपा कर रखी थी। मिहिका ने आज ही सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘नॉक नॉक…’। इस फोटो में मिहिका का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

Mihika Verma delivered a baby boy

Image Source : Instagram/Mihika Varma

घर आया नन्हा मेहमान

मिहिका वर्मा ने भले ही फैंस के साथ अपनी प्रेगनेंसी की खबर अब शेयर की है मगर उनकी डिलीवरी तीन महीने पहले ही हो चुकी है। दरअसल, उन्होंने अभी तक अपनी प्रेगनेंसी और डिलीवरी की खबर छिपा कर रखी थी। मिहिका वर्मा के भाई मिश्कत वर्मा के मुताबिक, मिहिका तीन महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दे चुकी हैं। हालांकि, उन्होंने यह गुड न्यूज़ शेयर अब की है। शायद वे अपनी शादी की तरह यह खुशखबरी भी सबको अचानक से देना चाहती थीं। मिहिका वर्मा को ‘ये है मोहब्बतें’ के अलावा ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘बात पक्की है’ और ‘अजीब दास्तां है ये’ जैसे टीवी शोज़ में भी देखा गया है। वे ब्यूटी शो में भी भाग ले चुकी हैं।

 

Zindagi❤️

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on Jul 7, 2016 at 2:44pm PDT

शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अवंतिका हुंडाल ने मिहिका वर्मा को रिप्लेस किया है। उन्होंने भी बहुत जल्दी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली थी।

मिहिका वर्मा को ज़िंदगी के इस नए पड़ाव के लिए हार्दिक बधाई!

ये है मोहब्बतें : हाई ड्रामा सीक्वेंस के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के पति की होगी वापसी

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने बनाया नया रिकॉर्ड!

एक्सक्लूसिव- ‘ये है मोहब्बतें’ : अब इशी मां और रोशनी की मदद करेंगे शांतनु

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी का नया लुक, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल