home / एंटरटेनमेंट
yami gautam

यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ शेयर की नैना देवी मंदिर से Pics , पूजा करते दिखा कपल

यामी गौतम उन सेलेब्स में से एक हैं जो मुंबई में रहकर भी दिल से अपनी जड़ों से कनेक्टेड रहती हैं और अपनी इन फीलिंग्स को फ्लॉन्ट भी करती हैं। एक्ट्रेस जब भी हिमाचल प्रदेश में होती हैं उनके पोस्ट में उनका पहाड़ों और अपने प्रदेश से प्यार झलकता है। अब यामी ने एक बार फिर अपनी ऐसी ही तस्वीर शेयर की है।

यामी ने हाल ही में अपने पति और ऊरी फेम फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ हिमाचल के प्रसिद्ध नैना देवी मंदिर से अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। यामी ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, मेरे देव भूमि हिमाचल के पवित्र नैना देवी मंदिर में आज हमने आशीर्वाद लिया।

yami gautam aditya dhar
साभार- इंस्टाग्राम

इनमें दो तस्वीरों में यामी और आदित्य पूजा करते दिख रहे हैं। इस मौके पर यामी ने खूबसूरत पिंक कलर का सलवार सूट पहना है और आदित्य ने व्हाइट कुर्ता और ब्लू जैकेट स्टाइल किया है। 

yami gautam aditya dhar
साभार- इंस्टाग्राम

यामी पहले भी हिमाचाल के पवित्र स्थान हिडिम्बा देवी मंदिर से अपनी एक तस्वीर फैन्स के साथ शेयर कर चुकी हैं। शादी के कुछ दिनों बाद यामी ने आदित्य के साथ अपनी पहली तस्वीर अमृतसर के गोल्डन टेम्पल से शेयर की थी। 

यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले साल 14 जून के दिन हिमाचल प्रदेश में शादी की थी। इनकी शादी पूरी तरह से इंटीमेट थी जिसमें सिर्फ दोनों के घर से सदस्य मौजूद थे और शादी की रस्में भी प्रकृति और पहाड़ों के बीच हुई थी। यामी ने शादी के बाद कहा भी था कि वो हमेशा से चाहती थी कि उनकी शादी ज्यादा ग्रांड न हो क्योंकि ऐसी शादियों में बहुत वेस्ट क्रिएट होता है।

24 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text