home / एंटरटेनमेंट
यामी गौतम ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने पर कहा, ”मैं खुद ही अपनी गुरू हूं क्योंकि आप इंडस्ट्री में…”

यामी गौतम ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने पर कहा, ”मैं खुद ही अपनी गुरू हूं क्योंकि आप इंडस्ट्री में…”

कई एक्टर्स ने बॉलीवुड में अपना रास्ता खुद ही बनाया है और इसके साथ ही उन्होंने बहुत कुछ सीखा भी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी हाल ही में इंडस्ट्री में अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की है और बताया कि वह इस इंडस्ट्री में खुद की गुरू हैं। यामी ने 2012 में फिल्म विक्की डोनर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और अगले साल उन्हें इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो जाएंगे। फिलहाल यामी गौतम की फिल्म भूत पुलिस डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म 10 सिंतबर को रिलीज हुई है। हाल ही में यामी ने बताया कि पिछले कुछ सालों में उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है।

एक ऑनलाइन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में यामी ने कहा कि इस इंडस्ट्री को कोई भी इंसान पूरी तरह से समझ नहीं सकता है। भूत पुलिस एक्ट्रेस  ने कहा कि कुछ समय तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद वह इसे थोड़ा बहुत समझ पाईं। उन्होंने कहा, मैंने खुद ही डेब्यू फिल्म की उस दौरान मुझे किसी ने नहीं बताया कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह से बाला उनकी लाइफ में टर्निंग प्वॉइंट थी और एक स्क्रिप्ट ने उनकी जिंदगी को कैसे बदल दिया। यामी ने कहा, बॉलीवुड में कई लोग करियर एडवाइस देते हैं लेकिन ये हमें तय करना होता है कि हमें वो एडवाइस चाहिए कि नहीं। 

यामी ने कहा, मैं खुद ही अपनी गुरू हूं। साथ ही मुझे हमेशा मेरे परिजनों और दोस्तों ने सपोर्ट किया है। आप कभी इस जगह को सही तरीके से नहीं समझ सकते हैं। लोग हमेशा आपको करियर एडवाइस देते हैं। वो कहते हैं, इस तरह से कपड़े पहनों, ऐसे मीटिंग करो, अधिक सोशलाइज हो और जगह जगह पैप्ड हो। लेकिन मैं तय करूंगी कि मैं असल में क्या चाहती हूं। मुझे खुद को इसमें ना फंसने के लिए बहुत पुश करना पड़ा और मैंने खुद का फोकस अच्छे रोल्स ढूंडने में लगाया। 2019 में रिलीज हुई फिल्म उरी ने मेरे लिए माउल्ड को तोड़ने का काम किया। 

यामी ने ये भी कहा कि मीडिया भी कई बार किसी की जर्नी को आसान बनाने में मदद नहीं कर पाता है क्योंकि कई बार मीडिया में बहुत सी गलत बातें लिखी हैं। उन्होंने कहा, ये आपको तय करना है कि आपको मच्छी बाजार में जा कर केवल शोर बनना है या फिर सही में खुद की कंडीशनिंग करनी है। 

यामी ने इंडस्ट्री के कई दोस्तों और सहकर्मियों को उस समय हैरान कर दिया था, जब उन्होंने फिल्म उरी के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की। यामी और आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं और उनकी शादी की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आई थीं। 

काम की बात करें तो भूत पुलिस में वह अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, जैक्वलीन फर्नांडेस के साथ दिखाई देंगी।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

10 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text