home / एंटरटेनमेंट
यामी गौतम ने बताया, आदित्य धर ने नहीं किया था उन्हें प्रपोज, इस तरह बस 2 दिन में हो गई शादी

यामी गौतम ने बताया, आदित्य धर ने नहीं किया था उन्हें प्रपोज, इस तरह बस 2 दिन में हो गई शादी

जब बात रोमांटिंक प्रपोजल की आती है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने हमें बिगाड़ रखा है। लड़का, लड़की के प्रति अपनी भावनाओं को रियलाइज करता है और फिर वह दुनिया के सामने उसे प्रपोज करता है। ये अक्सर ही हिंदी रोमांटिंक फिल्मों का क्लाइमैक्स होता है और हम कभी इससे बाहर नहीं निकल पाते हैं। लेकिन असल जिंदगी, बॉलीवुड लाइफ से काफी अलग होती है और कई बार हम चीजों को सिंपल रखना पसंद करते हैं और इसमें बी-टाउन सेलेब्स भी शामिल हैं। दरअसल, हम यहां यामी गौतम और डायरेक्टर आदित्य धर की बात कर रहे हैं, जो 4 जून को शादी के बंधन में बंधे थे।

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में यामी ने बताया था कि उनके पास शादी की तैयारी करने के लिए केवल 2 दिनों का समय था और ये सब अचानक ही हुआ और जब यामी ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो हमें सही में झटका लगा और तब हम सभी उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते थे। अब हमारे पास इसका जवाब है। यामी ने कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन के दौरान बताया कि किस तरह से उनसे आदित्य ने शादी के लिए पूछा और पता चला कि उन्होंने कभी पूछा ही नहीं। 

इंटरव्यू के दौरान, कृष्णा अभीषेक ने एक्ट्रेस से पूछा कि आदित्य ने उन्हें कैसे प्रपोज किया तो इस पर उन्होंने कहा कि प्रपोज तो किया ही नहीं था। दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे को प्रसोज नहीं किया था और शादी हो गई। 

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए, यामी ने उस समय के बारे में खुलासा किया था जब उन्हें एहसास हुआ था कि आदित्य उनके लिए वो स्पेशल वन है। यामी ने कहा, “आप इसे अपने अंदर जानते हैं। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसका आप वास्तव में वर्णन कर सकते हैं। आप इसे अभी जानते हैं। जब आप व्यक्ति की मूल्य प्रणाली को समझना शुरू करते हैं, और वह किस परिवार से ताल्लुक रखता है। आपको अपने हितों में समानताएं या सामान्य चीजें साझा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपकी मूल्य प्रणाली और आपकी नैतिकता में समानताएं हैं। और हम इसे बहुत साझा करते हैं। मेरे मन में आदित्य के लिए बहुत सम्मान है और एक पेशेवर और एक व्यक्ति के रूप में उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है।”

खैर जो भी हो, बॉलीवुड प्रपोजल  शानदार तो होते ही हैं लेकिन एक दूसरे को लेकर हमेशा से दिल में पता होना कि वही आपका सॉलमेट है, ये जीवन की सबसे अच्छी चीज है। यामी और आदित्य की खूबसूरत लव स्टोरी हमारी पसंदीदा है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

20 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text