home / एंटरटेनमेंट
यामी गौतम को एक बड़े डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

यामी गौतम को एक बड़े डिजाइनर ने लहंगा देने से कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

यामी गौतम आज के समय की एक बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता है। बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार A Thursday फिल्म में दिखाई दी थीं और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी। इसके बाद हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म दसवी रिलीज हुई है और इसके लिए दर्शकों और क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यू आ रहे हैं। दसवी में उनके साथ अभिषेक बच्चन और निमृक कौर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसी बीच हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी पर अपनी मम्मा की साड़ी क्यों पहनी थी।

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए यामी ने कहा कि उनकी शादी उनकी पर्सनेलिटी को दर्शाता है और वह खुद को लकी मानती हैं क्योंकि आदित्य धर भी ऐसा ही महसूस करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अपनी शादी के दिन आप ऐसा कुछ चाहते हैं जिससे आपको खुशी मिले और इसके लिए किसी को आपको कुछ डिक्टेट नहीं करना चाहिए। अपनी इंडस्ट्री में डिजाइनर्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास ये प्रिवलेज होती है कि वो किसी अच्छे डिजाइनर पर भरोसा कर सकते हैं और उन पर चीजें छोड़ सकते हैं लेकिन फैशन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी डिजाइनर भी हैं जो आपको अपने आउटफिट नहीं देंगे क्योंकि आप ऐसे और ऐसे हो।

अपने साथ हुए एक इंसीडेंट को याद करते हुए यामी ने कहा, मुझे याद है मैंने ऐसा ही कुछ अपने बारे में एक बार सुना था। उस इंसान ने कहा था, नहीं, वो लहंगा तुम्हारे लिए नहीं है। और मुझे लगा कि क्यों और उन्होंने कहा, नहीं, बस उस डिजाइनर के साथ काम मत करो। ये बहुत ही मीन था। मुझे समझ नहीं आया कि ये क्राइटीरिया क्या है और कोई किसी को इतना बुरा कैसे महसूस करवा सकता है? लेकिन सभी डिजाइनर के लिए ये कहना सही नहीं है क्योंकि कुछ डिजाइनर अपने काम और एटीट्यूड दोनों में बहुत ही अच्छे हैं लेकिन ऐसी जगहों पर हमेशा कोई न कोई खराब सेब भी होता है।

यामी ने कहा कि इस हादसे के बाद उन्होंने तय कर लिया कि वो किसी को खुद को इतना बुरा महसूस कराने की इजाजत नहीं देंगी। और उन्होंने सोच लिया था कि जब उनकी शादी होगी तो वो उनके अपने स्पेशल तरीके से होगी। उन्होंने हमेशा से सोच रखा था कि वह अपने खास दिन पर अपनी मां की साड़ी पहनेंगी क्योंकि वह इस इमोशन से इतना खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हैं।

08 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text