logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
जब प्रियंका चोपड़ा के ज़ोर- ज़ोर से हंसने पर एक बंदरिया ने मार दिया उन्हें थप्पड़, जानिए पूरा वाकया

जब प्रियंका चोपड़ा के ज़ोर- ज़ोर से हंसने पर एक बंदरिया ने मार दिया उन्हें थप्पड़, जानिए पूरा वाकया

हर किसी का बचपन ढेर सारे किस्से- कहानियों से जुड़ा होता है। हो भी क्यों न, हम सब के साथ बचपन में कई मज़ेदार वाकये जो हो चुके होते हैं। कुछ हमारे माता- पिता सबके सामने सुनाकर मज़े लेते हैं तो कुछ वाकये हमें याद रह जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया बचपन में गुज़रा है बॉलीवुड की देसी गर्ल और हॉलीवुड की विदेशी बहू प्रियंका चोपड़ा के साथ। स्टार्स की ज़िंदगी के बारे में हर कोई जानना चाहता है, खासकर जब बात उनके बचपन से जुड़ी हो। प्रियंका चोपड़ा के बचपन से भी एक काफी मज़ेदार वाकया जुड़ा हुआ है, जिसका खुलासा उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर किया था।

जब बंदरिया ने मारा प्रियंका को थप्पड़

बात 2017 की है, जब कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन से जुड़ा एक मज़ेदार वाकया सभी के साथ शेयर किया। प्रियंका ने बताया, “बात तब की है, जब मैं लखनऊ के एक स्कूल में तीसरी क्लास की स्टूडेंट थी। हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था और उस समय वहां ढेर सारे बंदर आया करते थे। एक बार एक बंदरिया पेड़ के ऊपर खड़े होकर पता नहीं क्या कर रही थी। शायद वह अपने आप को साफ कर रही थी तो मुझे यह बहुत फनी लगा और मैं पेड़ के नीचे खड़े होकर उसके ऊपर जोर- जोर से हंसने लगी।”

Priyanka Chopra Slapped by a Monkey

प्रियंका ने आगे बताया, “मैं हंसते हुए कह रही थी, देखो वो बंदरिया कैसे खुद को साफ कर रही है। तभी वो नीचे आई, उसने मुझे देखा और ज़ोर का थप्पड़ मारकर वापस ऊपर चली गई। मुझे एक बंदरिया से थप्पड़ पड़ा।” प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा यह मजेदार वाकया सुनकर कपिल शर्मा शो में बैठे सभी दर्शक ठहाके मारकर हंसने लगे थे।

Priyanka Chopra Slapped by a Monkey2

पिता की पुण्यतिथि पर हुईं भावुक

प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही अपने पिता के काफी करीब रही हैं। 10 जून 2013 को कैंसर की वजह से उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी 6 वीं पुण्यतिथि पर पिता को याद करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। प्रियंका ने पिता के साथ अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “6 साल हो गए। लेकिन ऐसा लगता है कि कल ही हमने आपको खोया था। मुझे आपकी याद आती है डैड।”

 
 
 
View this post on Instagram

 
 

6 years. Seems Like just yesterday we lost you.. I miss you Dad. Inexplicably.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jun 9, 2019 at 11:59am PDT

ससुर ने दी सांत्वना

प्रियंका की इस पोस्ट पर कई बड़ी हस्तियों सहित उनके ससुर पॉल केविन ने भी उन्हें सांत्वना देते हुए प्यार भरा मैसेज लिखा। इस पोस्ट पर उनके ससुर पॉल ने कमेंट किया, “हमारा प्यार तुम्हारे साथ है, मेरी प्यारी बहू। कोई भी तुम्हारे पिता की जगह नहीं ले सकता लेकिन हम यहां तुम्हारे दिल के पास हैं। हमारा प्यार और सपोर्ट तुम्हारे साथ है।”

Priyanka Chopra Slapped by a Monkey3

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका पर लगा था प्रसिद्धि पाने के लिए निक से शादी करने का आरोप, अब दिया यह करारा जवाब

प्रियंका- निक ने खोला राज़, बताया अपने बेडरूम में किस नियम को सख्ती से लागू करते हैं दोनों

सैफ- करीना की शादी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई थीं सारा अली खान, वायरल हुई तस्वीर

12 Jun 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text