home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss Contestants

बिग बॉस 16 के फिनाले के बाद फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को इन चीजों में बिजी होता देखेंगे

बिग बॉस 16 इस वक्त शो के आखिरी कुछ हफ्तों में है और ये शो दर्शकों को एंटरटेन करने में पूरी तरह कामयाब रहा है। एंटरटेनमेंट के  अलावा लोगों के इमोशन से जुड़ जाने वाले इस शो के ऑफ एयर होने पर शो के फैन्स को खालीपन जरूर महसूस होगा। लेकिन, साथ ही ये भी सच है कि घर में बाहर की दुनिया से कटे सेलेब्स के पास फिनाले के बाद दुनिया को देखने का नया नजरिया होगा और साथ में कुछ सेलेब्स के पास होगा कुछ नए एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स। आइए जानते है कि शो के फिनाले के बाद कौन सेलेव किस प्रोजेकट से जुड़ सकता है।

प्रियंका चौधरी चहर

हालांकि अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है, लेकिन चर्चाएं हैं कि एक्ट्रेस को निर्माता एकता कपूर ने नागिन 7 के लिए साइन किया है। वैसे भी साजिद से लेकर फराह खान और खुद सलमान खान तक सबने प्रियंका को बॉलीवुड के लिए फिट बताया है, तो एक्ट्रेस इस दिशा में भी अवसर तलाश सकती हैं।

ADVERTISEMENT

अब्दु रोजिक

abdou rozik
साभार- इंस्टाग्राम

बिग बॉस 16 से जो कंटेस्टेंट लोगों की आंखों का तारा जैसा बन गया है, वो है अब्दु रोजिक। घर से अब्दु रोजिक के निकलने का कारण भी बाहर के उनके वर्क कमिटमेंट्स ही थे। अब्दु ने बाहर निकलते ही सबसे पहले अपना म्यूजिक वीडियो प्यार लॉन्च किया है और आगे भी वो इंडियन फैन्स के लिए कई गानों ंमें नजर आएंगे। इसके अलावा अब्दु को शहनाज गिल के साथ हर सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी दिखेंगे।

निमृत कौर अहलूवालिया

निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 के फिनाले के बाद एक बार फिर से अपने पुराने शो छोटी सरदारनी में दिख सकती हैं। ऐसी चर्चाएं हैं कि चैनल फिर से इस शो को लाने की तैयारी में है तो बहुत मुमकिन है कि शो में फिर से मेहर कौर ढिल्लन की भूमिका में निमृत लोगों को दिखाई दे। इसके अलावा एक्ट्रेस ओटीटी को लेकर भी उत्साहित हैं।

ADVERTISEMENT

एमसी स्टेन

लोकप्रिय रैपर एमसी स्टेन ने बिग बॉस से टीवी की जर्नी शुरू की है और सच है कि लोगों का ध्यान और सेलेब्स का प्यार उन्होंने खूब जीता है। ऐसा लग रहा है कि चैनल उन्हें अपने स्टंट-आधारित शो, खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच कर सकता है। इस बात की भी गुंजाइश है कि रैपर अब्दु रोज़िक के साथ एक संगीत वीडियो  बनाएं।

अर्चना गौतम

अर्चना गौतम कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें पॉलिटिक्स करना पसंद है, लेकिन चर्चाओं की माने तो अर्चना की लोकप्रियता देखने के बाद चैनल उन्हें नागिन 7 में नकारात्मक किरदार से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक ऑफर कर सकता है।

ADVERTISEMENT

शिव ठाकरे

शिव ठाकरे को लोगों ने शो में हर टास्क को अच्छी तरह परफॉर्म करते देखा है। शिव की फिटनेस लेवल भी अच्छी है और ऐसा माना जा रहा है कि शिव को खतरों के खिलाड़ी के लिए जरूर अप्रोच किया जाएगा। शिव को रोहित शेट्टी ने भी अपने साथ काम करने का ऑफर दिया था।

17 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text