home / ब्यूटी
नेल्स को देना चाहती हैं न्यू लुक तो आप भी ट्राई कर सकती हैं ये नया Nail Rings ट्रेंड, जानें

नेल्स को देना चाहती हैं न्यू लुक तो आप भी ट्राई कर सकती हैं ये नया Nail Rings ट्रेंड, जानें

सिंपल कंवेंशनल रिंग्स और मिडी रिंग्स आजतक हमारी फेवरिट ज्वेलरी है और हम अक्सर इन्हें कैरी करते हैं लेकिन क्या आपने नई नेल रिंग्स के बारे में सुना है? अब वक्त है कि आपको अपनी सिंपल फिंगर रिंग को बैक सीट दे देनी चाहिए और उनकी जगह इस नए ट्रेंड को ट्राई करना चाहिए। आप इनसे अपनी फिंगर की टिप को कवर कर सकती हैं और पिंकी फिंगर से लेकर आपके अंगूठे तक, आप सारी उंगलियों में इन्हें पहन सकती हैं।

नेल आर्ट हो या ना हो ये रिंग्स बिल्कुल low-maintenance हैं और आपके लुक को बेहतर बनाने में मदद करती हैं। अब अगर आप सोच रही हैं कि ये कैसी दिखती हैं तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

नेल रिंग्स क्या होती हैं?

इन्हें आपके नेल्स के लिए डिजाइन किया है और ये आराम से आपकी उंगलियों में फिट हो जाती हैं और ये अलग-अलग शेप और साइज में मिलती हैं। साथ ही ये अलग-अलग डिजाइन में मिलती हैं जो आपके नेल्स या फिर उंगलियों पर आराम से फिट हो जाती हैं। अगर आपको एक्सेसरी पेयर करना पसंद करना है तो ये गो-टू-रिंग आपके पास होनी चाहिए।

यहां तक कि कई सेलिब्रिटी भी इस ट्रेंड को बहुत पसंद कर रहे हैं। सभी अपने नेल्स को इन एक्सेसरी से एंब्लिश कर सकती हैं। वैसे तो इन्हें स्टोर में ढूंढ पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन आप इन्हें ऑनलाइन किसी स्टोर से खरीद सकती हैं। हम यहां आपके लिए कुछ नेल रिंग डिजाइन्स लेकर आएं हैं, जिनसे आप इंस्पीरेशन ले सकती हैं।

मिनिमल रिंग

अगर आप अपने हैंड्स में छोड़ा सा स्पार्कल एड करना चाहती हैं तो यह लव-लॉक नेल कॉन्ट आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। क्रस्टल जिरकॉनिआज के साथ रॉज गोल्ड से बनी हुई है और आप इसे अपने नेल पर क्राउन की तरह पहन सकती हैं।

सिल्वर लाइनिंग

ये सिल्वर कोटिड रिंग पिछले वाले से थोड़ी बोल्ड हैं। अगर आप अपने मैनिक्योर में सिल्वर लाइनिंग एड करती हैं तो आप इन नेल फिटिंग रिंग्स को अपने लहंगे या फिर आउटफिट के साथ पेयर कर सकती हैं। साथ ही इन सिल्वर रिंग्स के साथ आप खुद को बाइकर चिक लुक भी दे सकती हैं।

रिंग्स जो फैमिलियर लगें

क्या आप अपने फ्रेश मैनिक्योर को कवर करने के लिए ये रिंग्स नहीं चाहती हैं। अगर हां तो आपको ये बहुत ही पसंद आएंगी। ये बिल्कुल नॉर्मल रिंग्स की शेप में हैं और ये नेल रिंग्स आपके नेल्स के मैनिक्योर को भी कवर नहीं करती हैं। अगर आप अपने हाथों में ब्लिंग एड करना चाहती हैं तो आप इसके साथ मिडी रिंग्स को पहन सकती हैं।

28 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text