home / एंटरटेनमेंट
RaAlia Wedding

#RaAliaWedding: आलिया के वेडिंग आउटफिट से लेकर हनीमून तक, जानिए शादी के सभी लेटेस्ट अपडेट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रिपोर्ट्स इस वक्त सुर्खियों में है। दोनों एक्टर ने कई बार ये तो कहा था कि वो शादी करेंगे लेकिन उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यूज में भी ये क्लियर नहीं किया था कि वो अप्रैल में ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अब कपल के करीबी सूत्रों से एक एक करके इस कपल की शादी की तैयारियों की जानकारी लोगों तक पहुंच रही है। 

कहना होगा कि हम भी कपल की शादी से जुड़ी हर लेटेस्ट जानकारी पर अपनी नजरें बनाए हुए हैं ताकि उनके फैन्स से इस न्यू पॉवर कपल की शादी की कोई डिटेल मिस न हो जाए। आइए जानते हैं आलिया के वेडिंग आउटफिट से लेकर शादी के फंक्शन और हनीमून तक, शादी के सभी लेटेस्ट अपडेट।

साभार- इंस्टाग्राम

हनीमून डेस्टिनेशन 

आलिया और रणबीर दोनों अपनी फिल्म के शूटिंग के बीच में काफी टाइट शेड्यूल में शूटिंग करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया शादी के बाद अपनी फिल्म रॉकी और रानी की लव स्टोरी के एक सॉन्ग की शूटिंग करने के लिए करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ स्विट्जरलैंड जाने वाली हैं और रणबीर कपूर भी उन्हें वहां जॉइन करेंगे। ऐसी चर्चा है कि गाने की शूट के बाद ये साथ में टाइम स्पेंड करने के बाद लौटेंगे या किसी और डेस्टिनेशन के लिए रवाना होंगे। 

साभार- इंस्टाग्राम

आलिया का ब्राइडल आउटफिट

बॉलीवुड में इस समय लगभग सभी न्यूली वेड एक्ट्रेस ने शादी के लिए सब्यसाची का लहंगा ही पहना था और क्योंकि आलिया भट्ट की सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा, दोनों से अच्छे संबंध है तो ये तय है कि एक्ट्रेस के वेडिंग वॉर्डरोब में दोनों डिजाइनर्स के आउटफिट शामिल होंगे। 

शादी के फंक्शन

अब तक ये चर्चा थी कि ये कपल 17 अप्रैल को शादी करने वाला है, लेकिन ताजा जानकारियों के अनुसार इनकी शादी के सभी फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू होंगे जिसमें मेहंदी और संगीत के कार्यक्रम भी हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

ग्लैमरस गेस्ट लिस्ट 

ऐसी चर्चा है कि आलिया और रणबीर की शादी में जहां फैमिली और कपल के सभी करीबी दोस्त होंगे, वही अप्रैल के अंत में रिसेप्शन के लिए गेस्ट लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली जैसे इंडस्ट्री के तमाम खास लोग शामिल हैं।

06 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text