home / ब्यूटी
सॉफ्ट, पिंक लिप्स के लिए यूज करें ये ऑर्गेनिक लिप केयर प्रोडक्ट्स

सॉफ्ट, पिंक लिप्स के लिए यूज करें ये ऑर्गेनिक लिप केयर प्रोडक्ट्स

हम सभी आज के वक्त में अपनी स्किन की देखभाल करते हैं और कोशिश करते हैं कि प्रदूषण, धूल-मिट्टी और इस जलती गर्मी में हम अपनी त्वचा को इन सभी चीजों से अधिक से अधिक बचा सकें। हालांकि, इस दौरान हम अपने होंठों की देखभाल करना भूल जाते हैं, या फिर हम अपने लिप्स की केयर को इतना महत्व नहीं देते हैं। लेकिन बता दें कि जितना जरूरी आपके लिए अपनी स्किन का ध्यान रखना है, उतना ही जरूरी लिप्स का ध्यान रखना भी होता है। इस वजह से आज के वक्त में मार्केट में भी आपको लिप्स केयर के लिए बहुत से प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे, जिनकी मदद से आप अपने लिप्स को हमेशा सॉफ्ट और पिंक रख सकती हैं।

हालांकि, मार्केट में कौन से प्रोडक्ट्स अच्छे हैं और किन प्रोडक्ट्स में केमिकल का इस्तेमाल किया गया है, यह पता कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है और इस वजह से हम आपको यहां कुछ ऐसे ओर्गेनिक लिप केयर प्रोडक्ट्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें बनाने के लिए किसी भी तरह के हानिकारक केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है और यह पूरी तरह से आपके लिप्स के लिए सुरक्षित हैं।

ऑर्गेनिक लिप स्क्रब विद कॉफी

यदि आप अपने लिप्स को चैपेड होने से बचाना चाहती हैं और चाहती हैं कि आपके लिप्स हमेशा ही सॉफ्ट दिखें तो आपको हफ्ते में कम से कम 2 बार अपने लिप्स को स्क्रब जरूर करना चाहिए। लिप्स को स्क्रब करने से आपके लिप्स की डेड स्किन दूर हो जाती है और साथ ही लिप्स को रेजुविनेट होने में भी मदद मिलती है। यह कॉफी लिप स्क्रब आपके लिप्स को नरिश और रेजुविनेट दोनों में मदद करता है। साथ ही यह ब्लड सर्कुलेशन को भी बढ़ाता है और आपके लिप्स को शाइनी और ब्राइटर बनाता है और ईवन टोन देता है।

  • यह 100 प्रतिशत ऑर्गेनिक है
  • 100 प्रतिशत क्रुएलिटी फ्री है
  • यह PABA और पराबेन फ्री है, मिनरल ऑयल प्री है और इसे बनाने के लिए पशुओं का इस्तेमाल नहीं किया गया है
  • दोनों पुरुष और महिला इसका इस्तेमाल कर सकते हैं

ऑर्गेनिक लिप प्लंपिंग मास्क विद कॉफी

जिस तरह से आप अपनी स्किन को सॉफ्ट और खूबसूरत बनाए रखने के लिए फेस मास्क लगाते हैं, उसी तरह से लिप्स को सॉफ्ट और पिंक बनाए रखने के लिए लिप मास्क आता है। ऑर्गेनिक हार्वेस्ट लिप मास्क विद कॉफी में कॉफी एक्सट्रैक्ट्स हैं जो आपके लिप्स को इंटेंस हाइड्रेशन देते हैं और जब आप सो रहे होते हैं तो ये आपके लिप्स को सॉफ्ट और सपल बनाने में मदद करते हैं। लिप मास्क आपके ड्राई लिप्स को अंदर और बाहर दोनों से सही करने में मदद करता है और इन्हें मॉइश्चराइज और नरिश करता है। लिप मास्क में मौजूद कैफीन और एंटीऑक्सिडेंट्स लिप पिगमेंटेशन को भी कम करते हैं और चैपेड लिप्स की परेशानी को भी दूर करने में मदद करते हैं।

ऑर्गेनिक लिप सीरम विद कॉफी

ऑर्गेनिक हार्वेस्ट लिप सीरम विद कॉफी एंड विटामिन ई आपके लिप्स को अंदर तक मॉइश्चराइज करते हैं। इसमें मौजूद कैफीन आपके लिप्स को सपल रखने में मदद करता है यह आपके लिप्स पर एक मोटी मॉइश्चराइजिंग लेयर बनाता है और लिप्स को सॉफ्ट और प्लंप बनाने में मदद करता है। आप इस लिप सीरम का इस्तेमाल अपने लिप्स को ग्लॉसियर बनाने के लिए कर सकते हैं और यह आपके लिप्स को स्मूथ और लशियस लुक भी देता है।

3 इन 1 लिप बाम

लिप बाम तो हमारी तरह आपके डेली रूटीन का भी अहम हिस्सा होगा और इस वजह से यह ऑर्गेनिक 3 इन 1 लिप बाम आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। यह लिप बाम आपके लिप्स पर एक प्रोटेक्टिव लेयर क्रिएट करती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपके लिप्स टिंटिड, ड्राई या फिर चैप्ड है यह प्रोडक्ट हर बार आपके लिप्स के लिए काम करेगा। इस लिप बाम का ध्यानपूर्वक निर्माण किया गया है, जो डार्क लिप्स को लाइटन करने में भी मदद करती है और आप चाहें तो रोजाना इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्रोडक्ट रेड, न्यूड और पिंक में आता है।

19 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text