home / फैशन
स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें साड़ी के ये 5 डिफरेंट स्टाइल्स

स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें साड़ी के ये 5 डिफरेंट स्टाइल्स

विंटर के साथ साथ वेडिंग सीजन भी आ गया है लेकिन सवाल ये है कि सर्दी के इस मौसम में आप अपने आप को कैसे फ्लॉन्ट कर सकते हैं !आखिर साड़ी के साथ स्वेटर कौन पहनना चाहेगा! हालांकि अगर आप विंटर के सही कपड़ों के साथ पहनें तो साड़ी बहुत वर्सेटाइल लुक देती है…। विनीत साड़ीज़ के निदेशक विनीत छजर यहां हमें ऐसे 5 स्टाइल बता रहे हैं कि कैसे आप साड़ी और स्वेटर को मैच करके आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं!

1.विंटर कोट्स और जैकेट्स के साथ 

 

Straight hair and sari with a twist!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Nov 14, 2017 at 9:00am PST

एथनिक ड्रेस के साथ जैकेट्स बहुत ही फेमस है, आप नार्मल ब्लाउज के अलावा वैस्ट लेंथ जैकेट और ट्रेंच कोट पहन कर देखें। आपको चेक सिर्फ यह करना है कि जैकेट साड़ी से मैच कर रही है या नहीं। साड़ी के कलर की जैकेट या ब्लैक जैकेट और नेहरू जैकेट किसी भी साड़ी के साथ बहुत अलग और अच्छा लुक देती है!

ADVERTISEMENT

2.स्कार्फ़ की जगह पल्लू का इस्तेमाल

साड़ी के साथ कभी भी स्कार्फ़ न पहनें। ये आपके पल्लू के लुक को छुपाता है। इसके बजाय पल्लू को ही स्कार्फ़ की तरह से इस्तेमाल करें! यह आपको बहुत अच्छा और बेहतरीन चेंज देता है! इस स्टाइल में आपको भारी नेक पीस पहनने की भी ज़रूरत नहीं है। अगर आप ज्यूलरी की शौक़ीन नहीं हैं। इसकी जगह सिर्फ बड़ी इयररिंग्स और चूडियां पहनें। बस फिर आप पार्टी के लिए तैयार हैं!

3. बूट्स और पम्प्स के साथ

यह सुन कर थोड़ा अजीब तो लगा होगा लेकिन मैं आपको ये बता दूं कि यह एक पुराना स्टाइल है! 90 के दशक में बहुत प्रचलित हुआ था बूट्स और पम्प्स का स्टाइल! दोबारा चल रहा ये स्टाइल आपके पैर को भी गरम रखेगा!

ADVERTISEMENT

4. पैंट के साथ या प्लाज़ो साड़ी

 

@sonamkapoor in our Denim Pallazo Sari and #shibori @wearerheson #rheson #fly

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on Nov 22, 2017 at 6:13am PST

सर्दी में आप साड़ी के अंदर पेटीकोट या स्कर्ट के अलावा लेगिंग्स या फिर पैन्ट्स का इस्तेमाल भी कर सकती हैं! इसके अलावा आजकल बाजार में प्लाज़ो साड़ी भी उपलब्ध है, जो आपको एक खूबसूरत लुक तो देगी ही, साथ में इस ठण्ड में आपको गर्म भी रखेगी! और ये स्टाइल आपको भीड़ में सबसे अलग भी दिखाएगा! आप इस स्टाइल को अपने पम्पस के साथ कैरी करें और बस आपका काम हो गया!

5. ब्लाउज की जगह स्वेटर

Saree styles

ADVERTISEMENT

बेशक ये पुराना ट्रेंड है! इस स्टाइल में स्वेटर फिटिंग का या लूज़, आप अपनी पसंद से कैसा भी पहन सकते हैं। तभी तो ये क्लासी लुक के साथ आपको ठण्ड से भी दूर रखेगा! आप पोलो नेक स्वेटर भी ट्राय कर सकते हैं जंक ज्यूलरी के साथ, यह ट्रेंड आजकल बहुत चर्चा में है!

इसे भी देखें- 

ADVERTISEMENT
18 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text