Advertisement

एंटरटेनमेंट

फोटो लेने पर एक बार फिर भड़कीं जया बच्चन, फैन को सरेआम लगाई फटकार, देखिए वीडियो

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 18, 2019
फोटो लेने पर एक बार फिर भड़कीं जया बच्चन, फैन को सरेआम लगाई फटकार, देखिए वीडियो

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन अपने सख्त स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। चाहे फिल्म जगत की बात हो, राजनीति का मंच हो, संसद भवन हो या फिर आम रास्ता, अगर जया बच्चन को कोई बात पसंद नहीं आती हैं तो फिर उनका मिजाज़ बिगड़ते देर नहीं लगती है। एक नहीं बल्कि कई बार उन्होंने मीडिया के सामने अपना ये सख्त रवैया दिखाया है।

हाल ही में जया बच्चन ने फिर अपने एक फैन को सरेआम डांट लगाई है और वो भी सिर्फ इसलिए कि वो बिना परमिशन के उनकी फोटो क्लिक कर रहा था। बता दें कि जया बच्चन को तस्वीरें खिंचवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उन्हें अक्सर पैपराजी और फैंस पर उनकी फोटो खींचने के लिए भड़कते हुए देखा गया है।

Jaya-Bachchan-784x441 2027660

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जया बच्चन, करण जौहर की मम्मी हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी के लिए मुंबई के नामी रेस्टोरेंट गई थीं। जया जब रेस्टोंरेंट से बाहर आ रही थी तो उनका एक फैन अपने मोबाइल से उनकी तस्वीरें लेने लगा, जिसे देखकर जया बच्चन का गुस्सा भड़क गया। हालांकि वहां पर पैपराजी को फोटो खिंचवाने के लिए जया पोज भी दे रही थीं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अच्छी फोटो आये, इसीलिए उन्होंने अपने बाल भी सही किये थे। लेकिन फैन के फोटो लेने से उनका पारा चढ़ गया।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 18, 2019 at 4:12am PDT

जया ने उस फैन को बुलाया और जमकर फटकार लगाई। उन्होंने उससे कहा, ‘तुम मुझसे बिना पूछे मेरी तस्वीर अपने मोबाइल से कैसे ले सकते हो ? तमीज सीखो पहले।’ जया बच्चन का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो तुरंत  ही वायरल हो गया। इस पर लोग तरह- तरह के कमेंट भी करने लगे। लोगों ने जया को अपना गुस्सा कम करने तक की सलाह दे डाली और कहा, ‘अमित जी से कुछ सीखिए, कमाल की सहनशीलता है उनकी।’

जानिए जया बच्चन को गुस्सा क्यों आता है…

जया बच्चन को इतना गुस्सा क्यों आता है? जब ये सवाल करण जौहर ने अपने चैट शो में अभिषेक और उनकी बहन श्वेता नंदा से पूछा था तो उन्होंने जवाब दिया था कि उनकी मम्मी क्लोस्ट्रोफोबिक (claustrophobic) हैं। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। इसके अलावा उन्हें फोटो खिंचवाने का बिल्कुल भी शौक नहीं है। कोई उनकी बिना इजाजत तस्वीरें खींच ले तो वो एकदम से भड़क उठती हैं। अभिषेक ने ये भी बताया था कि जब पूरा परिवार कहीं बाहर जाता है तो जया बच्चन प्रार्थना करती हैं कि वहां पैपराजी न हों और न ही कोई उनकी फोटो खींचे। ये सब उन्हें बहुत ही असहज महसूस करवाता है।

ये भी पढ़ें –

अंबानी की बेटी की शादी में बच्चन परिवार ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें
अपनी भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से नफरत करती हैं उनकी ननद, शो पर खोले कई राज
प्रियंका चोपड़ा की सास ने उन्हें मुंह दिखाई में दिया अब तक का सबसे बेशकीमती तोहफा
सास- बहू में बना रहे मां- बेटी जैसा रिश्ता तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स