Advertisement

एंटरटेनमेंट

सामने आया सारा का 14 साल पुराना वीडियो, कुछ इस अंदाज में किया था उन्होंने अमिताभ को आदाब

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 8, 2019
सामने आया सारा का 14 साल पुराना वीडियो, कुछ इस अंदाज में किया था उन्होंने अमिताभ को आदाब

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू और सिंबा से बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस बनने वाली पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान (sara ali khan) अपनी अदाकारी और चुलबुले अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनका शरराती अंदाज और गजब का ड्रेसिंग सेंस यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया में इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जोकि से आज 15 साल पुराना है। इस वीडियो सारा अली खान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बेगा करोड़पति’ में नजर आ रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Bollywood love ❤ (@boliywoodlove) on Mar 5, 2019 at 7:20am PST

दरअसल ये वीडियो उस समय का है जब सैफ अली खान अपने बेटी सारा और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ एक फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘केबीसी’ में गये थे। उस समय सारा की उम्र 12 साल थी और बहुत क्यूट दिख रही थीं। इस वीडियो में अमिताभ ने सारा से जब आदाब किया तो उन्होंने भी बड़ी ही नजाकत के साथ चेहरे के सामने हाथ लाकर आदाब का जवाब दिया। उनका ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो जमकर वायरल होने लगा।

baby sara KBC main

अमिताभ केबीसी शो के दौरान सारा से कहते हैं, ‘मैं देख सकता हूं कि आपके (सैफ के) सपोर्ट के रूप में सारा यहां मौजूद हैं। सारा आप कैसी हैं? क्या आप मुझे आदाब करेंगी?’ इस दौरान सारा बड़े ही क्यूट अंदाज में हंसती हैं और दर्शक ताली बजाने लगते हैं। सारा के साथ उनकी खास दोस्त पश्मीना भी बैठी होती हैं।

sara ali khan kartik

अपने क्रश के साथ करेंगी फिल्म

जी हां, सारा का क्रश हैं बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, जिनके साथ वो जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में साथ नजर आयेंगी। सारा ने खुद करण जौहर के चैट शो में इस बात का खुलासा किया था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहती हैं और उनके साथ काम करना भी.. और उनकी ये मुराद अब जल्द ही पूरी होने वाली है।

hjh iMkl 400x400

आपको बता दें कि सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की पहली संतान हैं। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म को दर्शकों का मिला- जुला रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन सारा अली खान के काम की काफी तारीफ हो रही है। उनकी एक्टिंग के लिए न सिर्फ फैंस, बल्कि उनके पापा सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और करीना कपूर ने भी काफी तारीफ की है।

ये भी पढ़ें –

जब सैफ की बेटी सारा ने किया पापा के गाने पर डांस तो उन्हें पड़ी जबरदस्त डांट, देखिए वीडियो
स्लिम ट्रिम सी दिखने वाली सारा का कभी 96 किलो था वजन, पापा सैफ ने दी वेटलॉस की सलाह
आखिर ऐसा क्या कर रही थीं सारा अली खान जो कैमरा देखते ही मुंह छिपा लिया और भागना पड़ा, देखिए वीडियो
करीना कपूर का ये वायरल वर्कआउट वीडियो, आप भी देखें