एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की गजब केमिस्ट्री, ‘पद्मावत’ में दिखेगा इनका प्यार

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jan 19, 2018
शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की गजब केमिस्ट्री, ‘पद्मावत’ में दिखेगा इनका प्यार

फिल्म ‘पद्मावत’ लगातार चर्चा में है। कभी फिल्म में कलाकारों द्वारा पहने गए कपड़ों और गहनों की चर्चा होती है तो कभी फिल्म की पटकथा पर उठाए जा रहे सवालों पर। देश भर में तमाम विरोधों का सामना करने के बाद आखिरकार पद्मावत को पूरे देश में रिलीज़ करने की अनुमति दे दी गई है।

विरोध का असर खत्म

फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज़ होने से रोकने के लिए तमाम कोशिशें की गईं। यहां तक कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा और गुजरात की सरकारों ने इसको बैन करने की घोषणा भी कर दी थी। आखिरकार सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद इन राज्यों की सरकारों को अपना फैसला बदलना पड़ा और पद्मावत को 25 जनवरी को पूरे देश में रिलीज़ करने की अनुमति मिल ही गई। अब फिल्म ‘पद्मावत’ का डायलॉग प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जिसमें शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की लव केमिस्ट्री को महसूस किया जा सकता है।

वीकेंड पर बचा फिल्मों का टकराव

26 जनवरी वाले लॉन्ग वीकेंड पर पहले तीन बड़ी फिल्में रिलीज़ हो रही थीं, ‘अय्यारी’, ‘पैडमैन’ और ‘पद्मावत’। बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए अय्यारी के डायरेक्टर नीरज पांडे ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट को 26 जनवरी से बदलकर 9 फरवरी कर लिया था। अब हालिया आई खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज़ डेट को भी बदल दिया गया है। अब यह फिल्म 25 जनवरी के बजाय 9 फरवरी को सिनेमाघरों में लगेगी। इसका मतलब है कि 25 जनवरी को अब सिर्फ पद्मावत ही रिलीज़ होगी। दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म के सीन्स का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

पढ़ें –

फिल्म पद्मावत के नए पोस्टर जारी

क्या विरुष्का के बाद दीपवीर है बॉलीवुड की हिट जोड़ी?