home / वेडिंग
Video: वरमाला के समय किस तरह आलिया भट्ट के सामने घुटनों पर बैठे रणबीर कपूर

Video: वरमाला के समय किस तरह आलिया भट्ट के सामने घुटनों पर बैठे रणबीर कपूर

हम एक बहुत ही खुशनुमा नोट के साथ वीकेंड में एंटर कर रहे हैं। दरअसल, बीती रात से ही हम बार-बार अपना इंस्टाग्राम फीड चेक कर रहे हैं ताकि हम रणबीर और आलिया की वेडिंग की एक भी तस्वीर को मिस ना कर दें। आलिया भट्ट ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पति रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और ये बहुत ही खूबसूरत हैं। हैप्पी ब्राइड और ग्रूम ने हमें याद दिला दिया कि वो दोनो वाकई में एक दूसरे के लिए बने हैं और दोनों की लव स्टोरी हमेशा आसमान में ही लिखी गई थी।

इसके बाद से ही दोनों की कई सारी शानदार और अनदेखी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं, जिन्हें देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। देखें-

वरमाला

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुंबई में स्थित अपने घर वास्तु में 28 महमानों की मौजूदगी में शादी की। वरमाला की इस वीडियो को देखकर आपको भी एहसास होगा कि इंटीमेट शादी कितनी रोमांटिक होती हैं और इस दौरान सबके बीच कितना प्यार और खुशी दिखाई देती है।

किसी भी ट्रेडिशनल शादी की तरह वरमाला के समय उनके कजिन और दोस्तों ने उन्हें कंधे पर उठा लिया था, और इस वजह से आलिया उन्हें वरमाला नहीं पहना पा रही थी। इस खास मोमेंट में दोनों ही बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। इसके बाद वह घुटनों पर बैठ गए और आलिया ने उन्हें बहुत ही प्यार से वरमाला पहनाई।

मीट द Kapoors

हमें ये कहना पड़ेगा कि लड़केवालों ने अपने सर्टोरियल और फैब लुक से दिल जीत लिया। ऐसा लग रहा है कि शादी की थीम ही व्हाइट और पिंक थी।

मम्मा के साथ

Kapoor Sisters

हमारी तरफ से रणबीर और आलिया को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। अब हम रोजाना उन्हें Mr and Mrs Kapoor की तरह देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

15 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text