DIY फैशन

सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए अपने वाॅर्डरोब में ज़रूर शामिल करें ये चीज़ें

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 29, 2021
Winter Essentials, Wardrobe, Winter Wear
सर्दियां आते ही सबको लगता है गर्मी का मौसम ही अच्छा था। कम से कम गर्मियों में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कपडे पहनने को तो मिलते थे। सर्दियों में तो ऊपर से नीचे तक ढक जाओ, स्टाइल तो कहीं रह ही नहीं जाता। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो हम आपको बता दें कि सर्दी के मौसम में स्टाइलिश लगा जा सकता है। बस ज़रूरत है तो अपने विंटर वियर कलेक्शन में कुछ चीज़ों को जोड़ने की। इन चीज़ों को आप एक आउटफिट के साथ नहीं बल्कि बदल-बदल कर हर आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। साथ ही हर बार इनका लुक पुराना होने के बजाय नया सा लगेगा। हम आपको यहां ऐसी ही कुछ चीज़ों के बारे में बता रहे हैं, जो सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए आपके वॉर्डरोब में ज़रूर होने चाहिए।

वूलेन कैप

सर्दियों  वॉर्डरोब में वूलेन कैप ज़रूर होनी चाहिए। आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। वूलेन कैप की एक खासियत और है, अगर सर्दी में आपके बाल फ्रिज़ी हो रहे हैं या वाश नहीं है और आपको तुरंत कहीं जाना पड़े तो वूलेन कैप के नीचे आप अपने बालों को छिपा सकती हैं। वूलेन कैप न सिर्फ आपकी खूबसूरती बढ़ाएगी बल्कि आप उसमें स्टाइलिश भी लगेंगी। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी सर्दी में वूलेन कैप ज़रूर पहनती हैं। 

लैदर जैकेट

यह एक ऐसी चीज़ है, जो किसी भी आउटफिट को और ज्यादा स्टाइलिश बनाती है। सर्दियों के मौसम में आपके वॉर्डरोब में एक लैदर जैकेट तो होनी ही चाहिए। लैदर जैकेट सेवियर की तरह भी काम करती है। अगर आपके पास पहनने के लिए कुछ खास नहीं है तो जीन्स-टॉप के ऊपर लैदर जैकेट डाल लें।  आप कम्पलीट हो जायेगा। अगर लैदर जैकेट ब्लैक कलर की हो और और भी अच्छा है। 

लॉन्ग बूट्स

सर्दियों के मौसम में लॉन्ग बूट्स का अपना अलग ही जलवा है। लॉन्ग बूट्स तो हर लड़की के विंटर कलेक्शन में होने ही चाहिए। इंडियन हो या वेस्टर्न लॉन्ग बूट्स हर आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। ये दिखने में भी काफी स्टाइलिश होते हैं। इनकी लंबाई एंकल लेंथ से लेकर घुटने तक या थाई तक हो सकती है। लॉन्ग बूट्स आपके बोरिंग आउटफिट को भी स्टाइलिश लुक दे देंगे। 

वूलेन स्कार्फ

वूलेन कैप की ही तरह वूलेन स्कार्फ भी आपके वॉर्डरोब का हिस्सा ज़रूर होने चाहिए। अगर आपको वूलेन कैप पहनना अच्छा नहीं लगता तो वूलेन स्कार्फ आपके लिए परफेक्ट हैं। इन्हें आप हर तरह के आउटफिट के ऊपर कैरी कर सकती हैं। खासबात यह है कि वूलेन स्कार्फ को कई तरह से स्टाइल भी किया जा सकता है। 

लॉन्ग कोट

स्टाइल के मामले में लॉन्ग कोट किसी को भी पीछे छोड़ सकते हैं। लॉन्ग कोट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का पसंदीदा एयरपोर्ट लुक भी है। यह किसी भी कलर के हो सकते हैं। ये बात अलग है कि व्हाइट या क्रीम लॉन्ग कोट का लुक अलग ही निकल कर आता है। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!