Advertisement

एंटरटेनमेंट

ये है मोहब्बतें : हाई ड्रामा सीक्वेंस के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के पति की होगी वापसी

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 16, 2018
ये है मोहब्बतें : हाई ड्रामा सीक्वेंस के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के पति की होगी वापसी

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ अपने ट्विस्ट्स एंड टर्न्स के साथ टीआरपी रेटिंग और दर्शकों के दिलों में जगह बनाए रखने में कामयाब है। सेट से आ रही हालिया खबरों की मानें तो दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर इस शो में एक हाई वोल्टेज ड्रामा सीक्वेंस आने वाला है, जिसके बाद शो में कुछ पुराने किरदार वापिस आएंगे तो कुछ शो को अलविदा भी कह सकते हैं!

आदि को यह क्या हुआ!

‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के बेटे का किरदार निभाने वाले अभिषेक वर्मा (आदित्य भल्ला) इन दिनों प्यार में पागल प्रेमी के तौर पर नजर आ रहे हैं। शो के लंदन सीक्वेंस के बाद से आदित्य भल्ला को रोशनी (विदिषा श्रीवास्तव) के प्यार में डूबा हुआ देखा जा सकता है। रोशनी के प्यार में वे इस कदर खो चुके हैं कि उन्हें आलिया या बाकी परिवार की भी कोई सुध-बुध नहीं है। शगुन (अनीता हसनंदानी) के समझाने पर रोशनी (विदिशा श्रीवास्तव) आदि से दूसरी बनाने की कोशिश करती है, जो कि आदि को बिलकुल भी पसंद नहीं आता है।

Vidisha Srivastava in Ye Hai Mohabbatein

Image Source : Instagram/Abhishek Verma

रोशनी पर हमला!

आदित्य भल्ला से दूरी बनाने के लिए रोशनी शादी करने का फैसला करती है। रोशनी को किसी और के साथ देखकर आदित्य अपना आपा खो बैठेगा और रोशनी से बदतमीजी करने के साथ ही वह उस पर तेजाब डालने की योजना बनाएगा। जब इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) को इसकी भनक लगेगी तो वह गलती से आदि पर गोली चला देगी। शो में असली ट्विस्ट उसके बाद ही आएगा। हो सकता है कि ‘ये है मोहब्बतें’ में एक बार फिर से कुछ महीनों या सालों का लीप भी दिखाया जाए।

विवेक दहिया की री एंट्री!

बेटे को गोली मारने की सजा के तहत इशिता को जेल तो ज़रूर होगी। मगर इसके साथ ही शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। जहां भल्ला परिवार अपनी बहू के खिलाफ खड़ा हो जाएगा, वहीं दिव्यांका त्रिपाठी के पति (रियल लाइफ) उन्हें बचाने के लिए शो में री एंट्री कर सकते हैं। जी हां, गॉसिप गलियारों की मानें तो विवेक दहिया एक बार फिर से शो में इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह के तौर पर नज़र आ सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है पर अफवाहों का बाजार काफी गर्म है।

Vivek Dahiya in YHM

Image Source : Instagram/Vivek Dahiya

‘ये है मोहब्बतें’ के इस नए ट्रैक का हमें इंतजार है पर शो को बढ़ाने के लिए बार-बार इशी मां (इशिता भल्ला) का जेल जाना कुछ ज्यादा ही हो जाता है!

ये भी पढ़ें :