home / एंटरटेनमेंट
विराट और अनुष्का ने वामिका की Pics ऑनलाइन न शेयर करने पर पपाराजी को कहा शुक्रिया, शेयर किया नोट

विराट और अनुष्का ने वामिका की Pics ऑनलाइन न शेयर करने पर पपाराजी को कहा शुक्रिया, शेयर किया नोट

अनुष्का शर्मा हमेशा ही अपनी बेटी के लिए प्राइवसी के बारे में बात करती हैं। उन्होंने हाल ही में पपाराजी और फैन क्लब का शुक्रियाअदा किया है। अनुष्का ने अपनी स्टोरी में एक नोट लिखते हुए उनका शुक्रियाअदा किया है। अनुष्का ने वामिका की तस्वीरें और वीडियो को ऑनलाइन ना शेयर करने के लिए पपाराजी को थैंक्यू बोला है। अनुष्का का ये स्टेटमेंट पपाराजी द्वारा वामिका की तस्वीरें लेने के कुछ दिन बाद आया है। बता दें कि दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर पिछले हफ्ते टीम इंडिया के साथ दिखाई दिए थे।

पैप्स और फैन क्लब को एड्रेस करते हुए उन्होंने लिखा, ये आप लोगों का बहुत हा काइंड और मैच्योर व्यवार है। हम आप सभी का दिल से शुक्रियाअदा करते हैं क्योंकि आपने वामिका की तस्वीरों और वीडियो को ऑनलाइन शेयर नहीं किया है। माता-पिता होने के नाते हमाराी आपसे ये रिक्वेस्ट थी कि अगर किसी के पास वामिका की तस्वीर होती है तो उन्हें शेयर ना किया जाए। हम अपने बच्चे के लिए प्राइवसी चाहते हैं और ऐसा करने के लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि वह अपना बचपना सामान्य लोगों की तरह सोशल मीडिया और मीडिया से दूर बिता सके। जैसे वो बड़ी होगी तो हम उसके मूवमेंट को रोक नहीं सकते हैं और इस वजह से आप लोगों का समर्थन बहुत ही आवश्यक है। अपने नोट के अंत में अनुष्का ने लिखा, फैन क्लब और सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा वामिका की तस्वीरें ना शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद।

बता दें कि जनवरी 2021 में वामिका के जन्म के बाद कपल ने पपाराजी से अपनी बेटी की तस्वीरें ना लेने की रिक्वेस्ट की थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक नोट शेयर किया था, जिसमें लिखा गया था, हैलो आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। माता-पिता के रूप में हमारी आपसे रिक्वेस्ट है कि आप हमारे बच्चे की प्राइवसी को बनाए रखने में मदद करें और अपना समर्थन दिखाएं। 

जनवरी में बेटी के जन्म के एक हफ्ते बाद विराट और अनुष्का की बालकनी में बैठे हुए अनऑथराइज फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद अनुष्का ने कहा था, हमने फोटोग्राफर से रिक्वेसट की थी कि हमारी प्राइवसी का ध्यान रखा जाए लेकिन इसके बाद भी हमारी प्राइवसी को इंवेड किया जा रहा है। आप लोग इसे यहां ही रोक दें। 

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव स्टोरी की शुरुआत एक एड कर्मशियल से हुई थी। कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2017 में एक दूसरे से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें:
क्वारंटीन के दौरान बुरा है करीना कपूर का हाल, बच्चों को मिस करते हुए शेयर की इमोशनल पोस्ट
अनन्या पांडे ने ब्लैक बिकिनी को ब्लैक लॉन्ग कोट के साथ किया स्टाइल, BFF सुहाना खान ने दिया ये रिएक्शन
नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ ने ससुरालवालों के लिए ‘पहली रसोई’ में बनाई ये डिश, खुद ही शेयर की फोटो

20 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text