एंटरटेनमेंट

बिग बॉस में लौटे विकास गुप्ता इस वजह से फिर हुए घर से बाहर

Megha SharmaMegha Sharma  |  Jan 13, 2021
बिग बॉस में लौटे विकास गुप्ता इस वजह से फिर हुए घर से बाहर
जानकारी के मुताबिक विकास गुप्ता (Vikas Gupta) एक बार फिर से बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी तबियत अधिक बिगड़ जाने के कारण वो घर से बाहर चले गए हैं। बुधवार के एपिसोड में विकास गुप्ता बहुत तेज दर्द होने की वजह से रोते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए कहते हैं और विकास का सारा सामान पैक कर के स्टोर रूम में रखने का आदेश देते हैं।
बुधवार को जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में राखी सावंत रेड साड़ी में दिखाई देती हैं और वह अभिनव शुक्ला के पीछे भागती हुई दिखती हैं। वह कहती हैं कि ओए होए क्या बॉडी है। यहां तक कि राखी खुद को शीशे में देखकर अभिनव के नाम का सिंदूर भी मांग में भर लेती हैं और चिल्लाती हैं कि आई लव यू अभिनव।
इसके बाद अचानक ही विकास घर के किनारे में बैठे हुए दिखाई देते हैं और रोते हुए कहते हैं कि बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है। विकास के पास अली बैठे हुए नजर आते हैं। इसके बाद अली बाकि घरवालों से कहते हैं कि अगर बिग बॉस ने हमें थोड़ी देर में लिविंग एरिया में बुलाया तो इसका मतलब और तभी बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में एकत्रित होने को कहते हैं।
इसके बाद अर्शी काफी उदास दिखाई देती हैं। वह सोनाली फोगाट से बात करते हुए कहती हैं, मुझे लगता था कि ऐसे ही वो रजाई ओढ़ कर पड़ा रहता है। मुझे नहीं पता था कि उसकी तबियत इतनी खराब है। 
गौरतलब है कि बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता चेलेंजर के तौर पर आए थे लेकिन उन्होंने अर्शी को पूल में धक्का दे दिया था, जिस वजह से उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था। हालांकि, इसके बाद उन्हें एक बार फिर से शो में वापस आने का मौका मिला था लेकिन अब तबियत बिगड़ जाने के कारण उन्हें एक बार फिर से शो से बाहर कर दिया गया है। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!