home / एंटरटेनमेंट
Liger: विजय देवरकोंडा ने पैन-इंडियन फिल्म के लिए चार्ज की इतनी फीस, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

Liger: विजय देवरकोंडा ने पैन-इंडियन फिल्म के लिए चार्ज की इतनी फीस, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

जब उन्होंने कहा कि वह आने वाली बड़ी चीज हैं, तो इस पर उन्होंने भरोसा था। विजय देवरकोंडा नए राइजिंग और शाइनिंग सुपरस्टार हैं। आखिरकार विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडियन फिल्म रिलीज हो गई है। विजय देवरकोंडा सेल्फ मेड स्टार हैं और उन्होंने अपने करियर में काफी रिजेक्शन्स को भी देखा है लेकिन अब वह अपने पीक पर हैं। विजय जिन्हें अर्जुन रेड्डी फिल्म से काफी पहचान मिली थी और उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने लाइगर के लिए अपनी फीस को 4 गुना बढ़ा दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अब तेलुगु इंडस्ट्री में हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटी में से एक हैं।

लाइगर, विजय देवरकोंडा के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्होंने 20 से 25 करोड़ रुपये की फीस ली है। फिल्म को पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर ने धर्मा प्रोडक्शन के साथ प्रोड्यूस किया है। इतने सालों में एक्टर की फीस जरूर बढ़ी है। हालांकि, उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। ऐसे में लाइगर फिल्म की सक्सेस विजय के करियर के लिए सबसे बड़ा गेमचेंजर हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक लाइगर से पहले एक्टर अपनी फिल्मों के लिए 6 से 7 करोड़ के बीच चार्ज करते थे। हालांकि, लाइगर उनके करियर की सबसे महंगी फिल्म में से एख हैं और फिल्म का भार उन्ही के कंधों पर टिका हुआ है। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और रिव्यू भी सामने आने लग गए हैं। कई लोगों ने फिल्म को जो रिव्यू दिए हैं, उन्हें देखकर लग रहा है कि यह एक फ्लॉप फिल्म है और हम सोच रहे हैं कि विजय के करियर पर इसका क्या असर होगा। हालांकि, यह पहला ही दिन है और असल में फिल्म फ्लॉप है या फिर हिट यह तो पहले वीकेंड के बाद ही पता चल पाएगा। बता दें कि इस फिल्म में राम्या कृष्णन और अनन्या पांडे ने भी अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें:
Liger: इस शॉकिंग कारण की वजह से विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को प्रमोशन करने से रोका गया
Koffee With Karan 7 Episode 4: कॉफी काउच पर अनन्या पांडे ने अपने बारे में किए ये 5 खुलासे

25 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text