ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Video: विक्की कौशल ने बताया उनकी शादी में किसने Menu किया था डिसाइड, जवाब पर आप भी हंस पड़ेंगे

Video: विक्की कौशल ने बताया उनकी शादी में किसने Menu किया था डिसाइड, जवाब पर आप भी हंस पड़ेंगे

विक्की कौशल फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वह मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे और फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे थे। इसी बीच हाल ही में केबीसी के विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर वाले प्रोमो को रिलीज किया गया है और इसमें विक्की कौशल की शादी के बारे में भी डिस्कशन किया गया।

दरअसल, एक्टर से पूछा गया कि उनकी शादी का Menu किसने डिसाइस किया था और इसका एक्टर ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया है।

विक्की कौशल ने दिया मजेदार जवाब

दरअसल प्रोमो वीडियो में एक कंटेस्टेंट ने विक्की कौशल से पूछा कि उनकी शादी का Menu उन्होंने डिसाइड किया था या फिर कैटरीना कैफ ने तो इस पर एक्टर ने बताया कि उन्होंने ब्रेकफास्ट का Menu तय किया था। विक्की ने कहा कि ब्रेकफास्ट में छोले भटूरे, आलू पराठे आदि चीजें थीं क्योंकि ये तो बहुत जरूरी है। वहीं डिनर की डिश कैटरीना कैफ ने डिसाइड की थी। इसके बाद एक्टर ने कहा कि रात को 8 बजे के बाद और ड्रिंक करने के बाद पंजाबी को इससे फर्क नहीं पड़ता है कि उन्हें खाने में क्या मिल रहा है। इस जवाब को सुनकर केवल ऑडियंस ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन भी जोरों से हंस पड़ें। यहां देखें प्रोमो वीडियो –

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 2021 में शादी की थी और यह उस साल की सबसे बड़े हाइलाइट थी। एक्टर ने 9 दिसंबर 2021 को जयपुर के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी को इंटीमेट रखा था और बॉलीवुड के कई सेलेब्स को शादी में इंवाइट नहीं किया था। दोनों ने केवल फेरों के बाद ही अपनी शादी की ऑफिशियल तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी थी।

ADVERTISEMENT

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर भजन कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया है और फैंस को यह काफी पसंद भी आ रहा है। यह कहानी एक बच्चे की है जो जन्म से मुस्लिम है लेकिन उसकी परवरिश एक हिंदू परिवार द्वारा की गई है और कहानी इस बारे में है कि यह पता चलने के बाद चीजें किस तरह से बदल जाती हैं।

13 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT