ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Katrina Kaif Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ से अटेंशन मिलना विक्की कौशल को शुरू में लगा था बहुत ऑड, एक्ट्रेस की इस खूबी ने जीता दिल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। इस कपल ने भले ही अपने डेटिंग के दिनों में अपने रिलेशनशिप को बहुत छुपाकर रखा, लेकिन अब वो बातचीत में लोगों को अपने रिलेशनशिप के बारे में छोटी-छोटी डिटेल देने से नहीं घबराते हैं। 

हाल ही में विक्की कौशल ने कैटरीना और अपने रिलेशनशिप की शुरुआती दिनों की बात की है और बताया है कि जब उन्हें कैटरीना का अटेंशन मिल रहा था तो उन्हें बहुत अजीब लगता था क्योंकि कैटरीना उनके लिए फेनोमेनल (अद्भुत) थी। 

विक्की ने अपने रिलेशनशिप पर कहा, “हमारे कोर्टशिप में कभी यह सस्पेंस नहीं था कि अगर मैंने शादी के लिए पूछा, तो यह हाँ होगी या नहीं। शुरू से ही हम जानते थे कि यह सीरियस है। हम इसमें किसी परमानेंट चीज की तलाश में हैं। विवाह एक तरफ से प्रश्न और दूसरी तरफ से उत्तर नहीं था। हम दोनों ने शादी पर चर्चा की थी,”। हालांकि विक्की ने ये कहा कि कैटरीना से इस बारे में बात करने के पहले उन्हें खुद पर थोड़ा डाउट था कि वो ऐसा कर सकेंगे। उन्होंने ये भी माना कि उन्हें कैटरीना से इसलिए प्यार नहीं हुआ कि वो स्टार हैं या देश में उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी थी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें कैटरीना का स्वभाव समझ में आया, उनका ह्यूमन साइड दिखा तब उन्हें उनसे प्यार हो गया। उन्होंने ये भी माना कि शुरू में उन्हें थोड़ा अजीब लगा जब कैटरीना से उन्हें अटेंशन मिलने लगा। विक्की ने कहा, “पहले, मुझे अजीब लगता था। मैं ऐसा था, ‘हैं? क्या तुम ठीक हो?’। शुरू-शुरू में जाहिर तौर पर आपको लगता था, ‘मैं ही क्यों?’ लेकिन वह एक प्यारी इंसान हैं और एक बार जब मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिला, कैटरीना कैफ को जानने का मौका मिला, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं उनके जैसे इंसान से पहले कभी नहीं मिला था। मैंने उसे कभी किसी के बारे में कुछ बुरा कहते नहीं सुना। वह अपने आस-पास के लोगों, जिस माहौल में वह रहती है, उसके प्रति बहुत दयालु है और मेरे लिए यह मेरे सबसे बड़े टर्न-ऑन की तरह है।”

विक्की कौशल ने ये भी बताया कि उन्होंने कैटरीना से पूछा था कि वह उनसे प्यार क्यों करती हैं। उन्होंने कहा कि इसके जवाब में कैटरीना ने कहा था, “मुझे ऐसा लगता है कि आपके पास ऐसे वैल्यू के सेट हैं जिसकी मैं प्रशंसा करती हूं और आप उन मूल्यों के लिए जिद्दी भी हैं। आप उन मूल्यों को बचाकर रखते हैं इसलिए, मुझे आपकी यह बात पसंद है।”

ADVERTISEMENT

कैटरीना और विक्की ने साल 2021 के 9 दिसंबर के दिन राजस्थान के सवाईमाधोपुर में रॉयल शादी की थी।

05 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT