ADVERTISEMENT
home / सेलिब्रिटी गॉसिप
Katrina Kaif to give good news in hindi

क्या कैटरीना कैफ पर ससुराल वाले बना रहे ‘गुड न्यूज’ देने का दबाव? विक्की कौशल ने दिया जवाब

ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया। लेकिन शादी के बाद विक्की-कैटरीना एक परफेक्ट कपल के तौर पर जाने जाने लगे हैं। दोनों की शादी 2 साल होने वाले हैं ऐसे में हर सेलिब्रिटी कपल की तरह इनके फैंस को भी काफी दिनों से इंतजार है कि कभी यह दोनों गुड न्यूज़ देंगे।

बता दें, विक्की और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा अक्सर होती रहती है। फिलहाल विक्की आने वाली फिल्म ‘ग्रेट इंडियन फैमिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान विक्की ने कैटरीना पर शादी के बाद ‘गुड न्यूज’ देने वाले फैमिली प्रेशर के बारे में खुलकर चर्चा की है।

विक्की-कैटरीना कब सुनायेंगे गुड न्यूज?

दरअसस, एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या उनका परिवार उन पर और कैटरीना कैफ पर गुड न्यूज़ यानी बच्चों के लिए दबाव डाल रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए भी विक्की कौशल ने कहा, ”कोई भी किसी तरह का दबाव नहीं डाल रहा है। वैसे सब बड़े कूल हैं।” इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि फिलहाल उनके परिवार में कोई भी उन्हें फैमिली प्लान करने को लेकर फोर्स नहीं करता। इसी बातचीत के दौरान विक्की कौशल ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैटरीना कैफ को डेट करने की बात उन्होंने सबसे पहले अपने पेरेंट्स को ही बताई थी।

कब साथ में शेयर करेंगे स्क्रीन?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। जब विक्की से पूछा गया कि क्या उनके और कैटरीना कैफ के ऑनस्क्रीन एक साथ आने की संभावना है? इस पर एक्टर ने कहा, ”मैंने इस बारे में एक बार कटरीना से बात की थी। मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है हम जिस फिल्म में साथ होंगे उसमें दो डायरेक्टर्स होंगे। एक डायरेक्टर जो फिल्म के सेट पर हमें गाइड करेगा और एक डायरेक्टर मुझे घर आकर बताएगा कि ये सही था ये सही नहीं था।…” 

ADVERTISEMENT

विक्की-कैटरीना के प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की यह फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली 22 सितंबर 2023 को देशभर के सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। इसके बाद विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे। वही कैटरीना कैफ बहुत जल्द सलमान के साथ टाइगर 3 में नज़र आने वाली हैं।

11 Sep 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT