home / वेडिंग
विक्की कौशल की मां ने संगीत से पहले ही कैटरीना के लिए रखा था ये स्पेशल सरप्राइज

विक्की कौशल की मां ने संगीत से पहले ही कैटरीना के लिए रखा था ये स्पेशल सरप्राइज

कैटरीना कैफ  और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन की शुरुआत कल रात धमाकेदार संगीत के साथ हो गई है। जानकारी के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने सिंघ इस किंग के रोमांटिक गाने पर डांस किया और राजी एक्टर ने एक स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ अपनी लेडी लव को सरप्राइड भी दिया। साथ ही पता चला है कि पंजाबी सिंगर गुरदास मान और म्यूजिकल ट्रायो शंकर-एहसान-लॉय ने भी दोनों के संगीत में परफॉर्म किया। हालांकि, अभी तक दोनों के संगीत की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो बाहर नहीं आई हैं लेकिन फिर भी हमारे हाथ खूबसूरत प्रॉपर्टी का वीडियो लगा है। देखें: 

इंटिमेट गेट-टुगेदर

रिपोर्ट के मुताबिक कपल के संगीत गेट-टुगेदर से पहले एक लेडीज संगीत का आयोजन किया गया था। दरअसल, एक्टर की मां चाहती थीं कि कैटरीना कैफ और उनके परिवार को पंजाबी वेडिंग ट्रेडिशन के बारे में पता चले और इस वजह से उन्होंने इस गेट टुगेदर को रखा था। कपल के एक करीबी स्रोत ने बताया कि, वीना जी कैटरीना को बहुत पसंद करती हैं और वैसे शाम के समय बड़ी संगीत नाइट का आयोजन किया गया है लेकिन इससे पहले एक लेडीज संगीत सेरेमनी रखी गई है, जो टिपिकल पंजाबी स्टाइल की है। सोर्स ने कहा कि इस दौरान महिलाओं ने पंजाबी लोक गीत गाए और डांस किया और दुल्हन भी ढोल की बीट्स पर डांस कर रही थी। 

मेहंदी पार्टी

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया है कि विक्की और कैटरीना की मेहंदी का प्रोग्राम आज रखा गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों परिवार इस दौरान जश्न मनाते हुए दिखाई देंगे। एक अंदरूनी स्त्रोंत से पता चला है कि हमारा दूल्हा पंजाबी परिवार से है। इस वजह से उनके सभी अंकल, आंटी, भाई-बहन और रिश्तेदार उनकी शादी को लेकर काफी खुश हैं। वहीं दूसरी ओर कैटरीना के परिवार में उनकी मां, बहन और भाई हैं और कुछ करीबी दोस्त हैं, जो उनकी शादी में शामिल हो रहे हैं। 

हम सभी को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के सभी फंक्शनों की तस्वीरें और वीडियो देखने का इंतजार है। हमें उम्मीद है कि दोनों जल्द ही अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ें:
विक्की-कैटरीना Wedding: सलमान को छोड़कर शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान, कंफर्म गेस्ट लिस्ट आई सामने
कैटरीना और विक्की के मेहमानों का वेडिंग वेन्यू पर आतिशबाजी के साथ किया गया स्वागत, देखें Video
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों के लिए OTT प्लेटफॉर्म देने को तैयार है इतनी बड़ी रकम! जानें

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

08 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text